You are here
Home > मनोरंजन जगत > रामायण के विक्रम मस्तल उर्फ हनुमान ने अयोध्या राम मंदिर भूमि पूजन के लिए 108 दीप जलाकर और 108 बार हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए प्रार्थना की

रामायण के विक्रम मस्तल उर्फ हनुमान ने अयोध्या राम मंदिर भूमि पूजन के लिए 108 दीप जलाकर और 108 बार हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए प्रार्थना की

मुंबई, 5 अगस्त। अयोध्या राम मंदिर भूमि पूजन आज 5 अगस्त, 2020 के लिए निर्धारित है। पूरा देश इस अवसर पर दीप जलाकर प्रार्थना कर रहा है। अभिनेता विक्रम मस्तल, जिन्हें आनंद सागर के रामायण में भगवान हनुमान की भूमिका के लिए जाना जाता है, जो वर्तमान में दंगल चैनल पर प्रसारित होता है, उन्होंने अयोध्या राम मंदिर के लिए मध्य प्रदेश के उनके गांव सल्कनपुर में दीप जलाए है और प्रार्थना की है । बहुत कम लोग हैं जिन्होंने सहजता के साथ भगवान हनुमान की भूमिका निभाई और विक्रम उनमें से एक हैं।

भूमिपूजन के उत्साह और उत्सुकता के बारे में बात करते हुए, विक्रम ने कहा, “मैं बचपन से भगवान राम और भगवान हनुमान जी से मंत्रमुग्ध हूं। मेरा सपना साकार हुआ था जब मुझे भगवान हनुमान की भूमिका निभाने का अवसर मिला। इस शानदार दिन पर मैंने प्रार्थना की और हनुमान चालीसा का 108 बार पाठ किया। मैंने 108 दीप जलाए क्योंकि यह शुभ माना जाता है और इस दौरान भगवान राम की पूजा की जाती है। 5 अगस्त एक ऐसा दिन है, जिसका हम सभी को इंतजार है।”

आनंद सागर का रामायण एक बार फिर से लाखों दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।

वादों और विचारधाराओं के महाकाव्य रामायण को हर शाम 7.30 बजे और अगले दिन सुबह 9.30 बजे दंगल चैनल पर प्रसारित किया जाता है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top