You are here
Home > देश > विकास दुबे एनकाउंटर में ढेर, गाड़ी पलटी इसके बाद हथियार छीनकर भागने की कोशिश

विकास दुबे एनकाउंटर में ढेर, गाड़ी पलटी इसके बाद हथियार छीनकर भागने की कोशिश

कानपुर। कानपुर के बिकरू गांव में डीएसपी सहित आठ पुलिस वालों की हत्या करने वाले पांच लाख के इनामी और यूपी के मोस्ट वांटेड अपराधी #विकास दुबे को बृहस्पतिवार सुबह बेहद नाटकीय तरीके से उज्जैन के महाकाल मंदिर परिसर से गिरफ्तार किया गया। वारदात के बाद से फरार विकास यूपी, दिल्ली, हरियाणा और मध्य प्रदेश पुलिस को चकमा देकर दर्शन करने मंदिर पहुंचा था। गिरफ्तारी के बाद विकास से पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में दो घंटे से ज्यादा पूछताछ की गई। इसके बाद उसे मध्यप्रदेश पुलिस ने यूपी एसटीएफ को सौंप दिया। यूपी एसटीएफ कानपुर के रास्ते है और देर रात 3.15 के आसपास उसने झांसी टोल पार किया है।

विकास दुबे एनकाउंटर में गंभीर घायल, भागने की कोशिश की थी

सुबह 7.30 बजे विकास दुबे को कानपुर ला रही एसटीएफ की दो गाड़ियां पलट गई हैं। जानकारी के अनुसार सचेंडी थाने के एक किलोमीटर आगे बर्रा थाने के पास हाईवे पर भारी बारिश के बीच गाड़ी पलट हई। घायल पुलिसकर्मियों को हैलट भेजा गया है ।

जो गाड़ी पलटी खाई उसमें विकास दुबे भी था । गाड़ी पलटने के बाद मोस्टवांटेड विकास दुबे ने पिस्टल छीनकर गोली चलाई और भागने का प्रयास किया। जिसका एसटीएफ ने एनकाउंटर किया, एनकाउंटर में गंभीर रूप से घायल विकास को पुलिस अस्पताल लेकर गई है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top