You are here
Home > मनोरंजन जगत > मैंने सूरजमुखी को अपना बनाया है: ऐ मेरे मेरे हमसफर की वैष्णवी मैकडोनाल्ड

मैंने सूरजमुखी को अपना बनाया है: ऐ मेरे मेरे हमसफर की वैष्णवी मैकडोनाल्ड

मुंबई, 21 सितंबर: दंगल की ऐ मेरे हमसफ़र, राजस्थान की एक विशेष रूप से विकलांग लड़की विधी की कहानी है जो अपने आईएएस के सपनों का पीछा करने पर दृढ़ है। इस दौरान उसे दैनिक आधार पर विभिन्न चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। जबकि अभिनेत्री वैष्णवी मैकडोनाल्ड अब तक कई शो और फिल्मों का हिस्सा रही हैं, लेकिन सूरजमुखी को चित्रित करना एक बहुत ही अलग अनुभव है। वैष्णवी पहली बार राजस्थानी मां की भूमिका निभा रही हैं। किसी भी अन्य माँ की तरह, वैष्णवी को अपनी बेटी की शादी की चिंता है।

सूरजमुखी की भूमिका को चित्रित करते हुए, वैष्णवी मैकडोनाल्ड कहती हैं, “जब मैंने पहली बार सूरजमुखी के चरित्र को पढ़ा, तो मैं उसके साथ पूरी तरह से जुड़ी हुई थी, क्योंकि मैं एक माँ के दिल से संबंधित हो सकती हूं, जो अपने बच्चों के लिए सबसे अच्छी उम्मीद रखती है। मैं एक शहर से आती हूं। मेरे लिए उस किरदार में उतरना जो एक अधिक ग्रामीण सेटिंग के अंतर्गत आती है, काफी चुनौतीपूर्ण था। यह तब और अधिक चुनौतीपूर्ण हो जाती है जब आपको दैनिक आधार पर भूमिका निभानी होती है। शिष्टाचार और विचार प्रक्रिया, भाषा और यहां तक ​​कि व्यवहार आदि, यह जगह-जगह से भिन्न होती है। सूरजमुखी का चरित्र अपने आप में एक अलग चरित्र है। सूरजमुखी के पास विशिष्ट मारवाड़ी लहजे हैं जो राजस्थान मूल के लोगों के स्वाभाविक रूप से हैं। इसलिए, मैंने इस भूमिका की तैयारी करते समय इस सब को ध्यान में रखा। मैं आम तौर पर बहुत चौकस हूं, इसलिए मैं उन चीजों के प्रति अधिक चौकस हो गई, जो मुझे सूरजमुखी को सर्वश्रेष्ठ तरीके से चित्रित करने और उसे अपना बनाने में मदद करेगी। ”

एक बहुत ही आकांक्षी विधी की माँ के रूप में, सूरजमुखी ऐ मेरे हमसफ़र में एक बहुत ही अलग भूमिका निभाती है। जहां वह अपनी बेटियों की चुनौतियों को समझती हैं, वहीं वह उनके लिए सर्वश्रेष्ठ सुनिश्चित करना चाहती हैं। वैष्णवी मैकडोनाल्ड ने निश्चित रूप से सूरजमुखी के चरित्र को जीवन में उतारा है और इस तरह से बहुत ही स्वाभाविक और बहुत ही भरोसेमंद और अधिक तरीके से, ताकि कोई भी महिला इससे जुड़ सके।

दंगल की ऐ मेरे हमसफ़र सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे प्रसारित होती है।

दंगल चैनल भारत में अग्रणी केबल टीवी नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है।

डीडी फ्री डिश (CHN NO 27), टाटा स्काई (CHN NO 177), एयरटेल (CHN NO 133), डिश टीवी (CHN NO 119) और वीडियोकॉन D2H (CHN NO 106)।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top