You are here
Home > राज्य और शहर > तिहरा शतक/ नीमच जिले में 2 कोरोना वॉरियर्स निकले पॉजेटिव, 38 नए पॉजेटिव के साथ हुए 293

तिहरा शतक/ नीमच जिले में 2 कोरोना वॉरियर्स निकले पॉजेटिव, 38 नए पॉजेटिव के साथ हुए 293

#Neemuch #Corona #CoronaWarriors

नीमच। नीमच जिले में कोरोना महामारी थमने का नाम नहीं ले रही है। जिले के जावद और उम्मेदपुरा तथा नीमच सिटी से कोरोना संक्रमित निकलने का क्रम लगातार जारी है। 4 जून की रात्रि 11 बजे आई रिपोर्ट में 38 नए पॉजेटिव में पुलिस विभाग से एक एएसआई और एक पुलिस जवान भी कोरोना पॉजेटिव आये जिसके बाद नीमच जिला पुलिस में हड़कम्प मच गया है। वहीं 38 नए पॉजेटिव के साथ अब आंकड़ा 293 पहुंच गया है और नीमच तिहरे शतक के काफी नजदीक आ पहुंचा है।

मिली जानकारी के अनुसार 4 जून की रात्रि 11 बजे रतलाम लेब से नीमच जिले से संबंधित 145 कोरोना सेम्पल रिपोर्ट प्राप्त हुई। इस रिपोर्ट में 38 नए पॉजेटिव मिले है तो वहीं 107 की रिपोर्ट नेगेटिव है। 38 नए पॉजेटिव में से 35 जावद के, 2 उम्मेपुरा और 1 नीमच सिटी का पॉजेटिव है। 38 पॉजेटिव के साथ अब नीमच जिले का कुल आंकड़ा 293 हो गया है।

एएसआई और पुलिस जवान आए पॉजेटिव

रात्रि को आई रिपोर्ट से पुलिस विभाग में हड़कम्प तो जब मच गया कि एक एएसआई और एक पुलिस जवान की रिपोर्ट भी पॉजेटिव आई। रिपोर्ट आने के बाद कलेक्टर जितेन्द्र सिंह राजे और एसपी मनोज कुमार राय रात्रि को पुलिस लाईन कनावटी रोड़ पहुंचे। जानकारी मिली है कि एएसआई और पुलिस जवान की ड्यूटी जावद में थी।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top