You are here
Home > राज्य और शहर > प्रदेश सरकार विकास मेंकोई कमी नहीं आने देगी-विधायक देवड़ा

प्रदेश सरकार विकास मेंकोई कमी नहीं आने देगी-विधायक देवड़ा

मंदसौर/नारायणगढ़ । प्रदेश सरकार विकास में कोई कमी नहीं आने देगी । यदि आपका विश्वास इस प्रकार ही बना रहा तो वादा है आपसे विकास का कार्य भी इसी प्रकार से निरंतर जारी रहेगा। अस्पताल में एक्सरे मशीन तथा अन्य जो भी कमियां उन्हें भी जल्द पूरा कर दिया जाएगा । यह बात विद्यालय भवन एवं बाउंड्रीवॉल लोकार्पण के अवसर पर क्षेत्रीय विधायक श्री जगदीश देवड़ा ने कही।

यहां यह उल्लेखनीय है कि नारायणगढ़ में लंबे समय से विद्यालय भवन की परेशानी से छात्राएं को परेशानी का सामना करना पड़ता था जिससे जनता की बात सुनते हुए श्री जगदीश देवड़ा विधायक के अथक प्रयास से नगर में विद्यालय भवन की स्वीकृति कराई तथा भवन का कार्य पूरा होने पर लोकार्पण किया । साथ ही विद्यालय भवन में अन्य कार्यों को पूर्ण करने के लिए 2 लाख रूपये विधायक निधि से देने की घोषणा भी की ।

इस अवसर पर जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष मदनलाल राठौर ने कहा शिक्षा के लिए सिर्फ आना है और पढ़ाई करना है बाकी सारी जिम्मेदारियां सरकार की है। यह सरकार हमेशा हर वर्ग के लिए कार्य करने में कोई कमी नहीं आने देती ।
इस अवसर पर स्वर्गीय श्री हस्तीमल जी कोठारी की स्मृति में कोठारी परिवार के अनिल कोठारी, प्रदीप कोठारी, सौरभ कोठारी द्वारा विद्यालय परिसर में वाटर कूलर भेट करने की बात कही व अतिथियों का साफा श्रीफल से सम्मान नगर परिषद अध्यक्ष जितेंद्र जाट ने किया ।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष राजेश दीक्षित, सौरभ कोठारी, कृषि मंडी अध्यक्ष सुरेश रूपरा, राजू गौड़, संजय यति युवा भाजपा कार्यकर्ता आदि उपस्थित थे । विधायक श्री देवड़ा ने गुणवŸा पूर्ण निर्माण कार्य करने पर ठेकेदार अरुण कारपेंटर का सम्मान किया साथ ही नगर भाजपा अध्यक्ष सौरभ कोठारी का भी सम्मान किया । कार्यक्रम का संचालन कमलेश चौधरी ने किया आार विद्यालय प्राचार्य अनिल पाटीदार ने माना । इस अवसर पर नगर के कई गणमान्य नागरिक व समाजसेवी जिसमें डॉ. मदनलाल शर्मा, सरदारमल, मनोज भागरिया, संजय यति, राजेश बालावत, लोकेंद्र सिंह चौहान, भारत सिंह चौहान एवं जिला शिक्षा अधिकारी विशेष रूप से उपस्थित थे ।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top