You are here
Home > देश > देश के दुश्मन/ तहसीलदार ने अपने घर में बना रखा था आतंकी ठिकाना

देश के दुश्मन/ तहसीलदार ने अपने घर में बना रखा था आतंकी ठिकाना

#terrorist #Hideout

जम्मू। दक्षिणी कश्मीर में पुलवामा जिले के राजपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने एक तहसीलदार के घर में तहखाने में बनाए गए आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। हालांकि, ठिकाने से किसी असलहे की बरामदगी नहीं हुई है। सुरक्षा एजेंसियां तहसीलदार से पूछताछ कर रही हैं। कई अहम खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है। इस बीच सुरक्षाबलों ने अंसार गजवा-तुल-हिंद और हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को भी शुक्रवार को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि राजपोरा इलाके के एक गांव में रहने वाले तहसीलदार के घर में आतंकी ठिकाना है। इस सूचना पर सेना की 42 राष्ट्रीय राइफल्स, 182वीं बटालियन सीआरपीएफ और पुलिस ने घर की तलाशी ली तो तहखाने में बनाए गए ठिकाने का पता चला।

आशंका जताई जा रही है कि यहां आतंकी पनाह लेते होंगे और हथियार भी छिपाते होंगे। वहीं, जिले के त्राल से सयार अहमद शाह और अवंतीपोरा से तनसीम उर्फ तनवीर अहमद शेख को गिरफ्तार किया। दोनों के पास से आतंकी संगठनों से जुड़े कुछ दस्तावेज बरामद किए गए हैं।

पुलिस के अनुसार पकड़े गए आतंकी अपने आकाओं के लिए रहने का प्रबंध करते थे। साथ ही संवेदनशील सूचनाएं दोनों संगठनों तक पहुंचाते थे। आतंकियों को एक स्थान से दूसरे स्थान तक पहुंचाने में भी ये सहयोग करते थे। इनसे पूछताछ में आतंकी संगठनों की गतिविधियों और उनके ठिकाने के बारे में जानकारी मिलने की उम्मीद है। पुलिस ने संबंधित थानों में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कुछ स्थानों पर दबिश भी दी गई है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top