You are here
Home > राज्य और शहर > धरना देने जा रहे कांग्रेस विधायक डंग को प्रशासन ने रोका

धरना देने जा रहे कांग्रेस विधायक डंग को प्रशासन ने रोका

अधिकारियों ने दिया आश्वासन, विधायक हुए संतुष्ट

मंदसौर । अपनी ही सरकार से नाराज चल रहे कांग्रेस विधायक हरदीपसिंह डंग आज फिर किसानों की मांगों को लेकर धरना देने के लिए किसानों एवं कार्यकर्ताओं के साथ निकले लेकिन उन्हें सीतामऊ में ही रोक लिया गया और फिर प्रशासन ने उन्हें आश्वासन देकर वापस भेज दिया ।

वैसे बता दें कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार काबिज है और कांग्रेस से सुवासरा के विधायक हरदीप सिंह डंग मात्र ऐसे उम्मीदवार है जो पूरे मंदसौर संसदीय क्षेत्र से अकेले कांग्रेस की सीट लाये है । इससे पूर्व के भी चुनाव में भी पूरे उज्जैन संभाग की 28 विधानसभाओं में 27 पर भाजपा जीती थी और मात्र एक सुवासरा विधानसभा पर कांग्रेस उम्मीदवार हरदीपसिंह डंग ने बाजी मारी थी । लगातार दो बार जीतने के बाद और कांग्रेस की नाक कटने से बचाने वाले विधायक हरदीप सिंह डंग को कमलनाथ सरकार ने अपने मंत्रीमंडल में जगह तक नहीं दी ।

आज सुवासरा विधायक हरदीप सिंह डंग किसानों की मांगों को लेकर जिला मुख्यालय पर स्थित सुशासन भवन ;कलेक्ट्रेटद्ध धरना देने के लिए निकले । लेकिन जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने उन्हें सीतामऊ में ही रोक लिया । प्रशासनिक अधिकारियों ने विधायक डंग को आश्वासन देते हुए कहा कि उनके द्वारा दिनांक 8.4.2019 को किसानों की मांगों के लेकर कलेक्टर को जो पत्र लिखा गया थ, उन समस्त मांगों के निराकरण हेतु आदेश जारी कर दिए गए है । प्रशासनिक अधिकारियों के आश्वासन के बाद विधायक डंग संतुष्ट हुए तथा उन्होंने धरना निरस्त कर दिया ।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top