You are here
Home > राजस्थान > कपड़ा व्यवसायी को उसके ही दोस्त ने मारा चाकू, गंभीर घायल

कपड़ा व्यवसायी को उसके ही दोस्त ने मारा चाकू, गंभीर घायल

मंदसौर संदेश/छोटीसादड़ी

प्रतापगढ़ जिले के छोटीसादड़ी नगर के सदर बाजार में एक कपड़ा व्यवसाई को बुधवार को उसी के दोस्त ने दुकान में चाकू से  वार  कर  गंभीर रूप से घायल कर दिया । चाकू के वार से बेसुध होकर गिरे युवक को लोगों ने दरवाजा तोड़ कर चिकित्सालय पहुंचाया । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया ।

पुलिस ने बताया कि बुधवार सुबह नगर के सदर बाजार स्थित कपड़ा व्यवसायी मुकेश पुत्र श्यामलाल टेलर उसकी दुकान में था। उसका मित्र मनोहर सिंधी भी था ।

मनोहर बात करने के बहाने मुकेश टेलर को ऊ पर ले जाकर दरवाजा बंद कर दिया । मनोहर सिन्धी ने अपने मित्र के ऊपर चाकू से अनगिनत वार किए। दुकान के नीचे बैठे मुकेश के पुत्र मिथिलेश को अंदेशा होने पर ऊ पर जाकर दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो अंदर से बन्द पाकर उसने मदद की आवाज लगाई । आस-पास के दुकानदार तुरंत दौड़ कर आए व दरवाजा खोलने का प्रयास किया। कुछ लोग जंगले की ओर से खिड़की तोड़ अंदर जाने का प्रयास किया, लेकिन जंगला टूट गया। लोगों ने लोहे की रोड से दरवाजा तोड़ा तो देखा की मुकेश टेलर खून से लथपथ फर्श पर पड़ा था ।

यह मंजर देखकर सभी हतप्रत हो गए। घायल मुकेश को तुरन्त गम्भीर अवस्था में छोटीसादड़ी के जयचंद मोहिल सामुदायिक रैफरल चिकित्सालय लाए। जहां पर चिकित्सक अरुण माथुर व रितेश जैन ने बड़ी मशक्कत के साथ उपचार कर घायल को उदयपुर रैफर किया। हमलावर मनोहर सिंधी को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सूचना दी। आक्रोशित लोगों ने हमलावर की धुनाई भी कर दी। तब तक मौके पर पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश उपाध्याय, थाना अधिकारी प्रदीप बिट्टू, द्वितीय थाना अधिकारी शंभूलाल दमामी आदि मौके पर पहुंचकर हमलावर मनोहर सिन्धी को गिरफ्तार किया ।

थाना अधिकारी प्रदीप बिट्टू ने बताया कि मनोहर सिन्धी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है । साथ ही पुलिस अनुसन्धान कर रही है और वास्तविक कारणों का पता लगाने में जुट गई है ।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top