You are here
Home > राज्य और शहर > रतलाम में पीपीई किट में लिए दुल्हा-दुल्हन ने सात फेरे

रतलाम में पीपीई किट में लिए दुल्हा-दुल्हन ने सात फेरे

रतलाम, 27 अप्रैल। लॉकडाउन की शादियों के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा लेकिन रतलाम में एक अनोखी शादी हुई जो काफी चर्चा में है। यहां दुल्हा-दुल्हन ने पीपीई किट पहनकर सात फेरे लिए। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि दुल्हा कोरोना पॉजेटिव था। वहीं दुल्हे के पॉजेटिव होने की शिकायत पर प्रशासनिक अधिकारी शादी रूकवाने भी पहुंचे लेकिन बुजुर्गों की मिन्नतों के आगे अधिकारियों को भी झुकना पड़ा और प्रशासनिक टीम के सामने ही शादी हुई। वहीं दुल्हा-दुल्हन पक्ष से सिर्फ चार-चार लोग ही शादी में शामिल है, शेष परिवार के लोगों ने वीडियो कॉल के माध्यम से वर-वधु को आशीर्वाद दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को प्रशासन को सूचना मिली थी कि एक युवक जो कोरोना पॉजेटिव हे उसकी शादी की जा रही है। प्रशासनिक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और आपत्ति जताई तो परिवार के बुजुर्गों ने टीम ने शादी न रूकवाने की गुहार लगाई। टीम ने इसकी जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी, अधिकारियों ने रास्ता निकाला और दुल्हा-दुल्हन को पीपीई किट पहनवाकर इस शादी को पूरा करवाया।

रतलाम के परशुराम विहार निवासी इंजीनियर आकाश वर्मा की शादी महेश नगर निवासी संजना वर्मा से 26 अप्रैल को होना तय हुई थी। इसी दौरान आकाश वर्मा की कोरोना रिपोर्ट 19 अप्रैल को पॉजिटिव आई। इसके बाद भी दोनों परिवारों ने शादी न टालने का फैसला लिया। शहर के एक मांगलिक भवन में शादी की रस्में पूरी होनी थीं। इसी दौरान कुछ लोगों ने पॉजिटिव के शादी करने की सूचना प्रशासन को दे दी। ऐसे में तहसीलदार नवीन गर्ग शादी रुकवाने दूल्हे के घर परशुराम विहार पहुंचे।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top