You are here
Home > राज्य और शहर > मध्यप्रदेशः मंदसौर में शिक्षक को रोककर मारी गोली, गंभीर हालत में उदयपुर रेफर

मध्यप्रदेशः मंदसौर में शिक्षक को रोककर मारी गोली, गंभीर हालत में उदयपुर रेफर

मंदसौर, June28 । पिपलियामंडी के ग्राम बही-बालागुड़ा मार्ग पर पैदल घूम रहे शिक्षक को शनिवार रात्रि करीब 8.30 बजे दो बाइक सवार बदमाशों ने रोककर नाम पूछकर गोली मार दी। शिक्षक को जान से मारने की नियत से हुए इस हमले में गोली शिक्षक के पसली में लगी वहीं एक बदमाश ने पिस्टल के पिछले हिस्से से शिक्षक के सिर में दो-तीन वार कर उसे जमीन पर गिरा दिया और भाग गये।

मिली जानकारी के अनुसार बही पार्श्वनाथ निवासी शिक्षक मुकेश पिता दिनेश पाटीदार उम्र 35 वर्ष शनिवार को रात्रि साढ़े 8 बजे के करीब अकेला बही-बालागुड़ा मार्ग पर पैदल-पैदल घूम रहा था। इस दौरान बाईक पर सवार दो बदमाश आए और उसे रोककर उसका नाम पूछा। शिक्षक ने जब अपना नाम मुकेश पाटीदार बताया बदमाशों ने उस पर गोली चला दी, फिर पिस्टल के पिछले हिस्से से उसके सिर पर दो-तीन वार किए जिससे वो नीचे गिर गए और हमलावर भाग गये। घायल शिक्षक ने मोबाईल लगाकर अपने दोस्त संजय काबरा को हमले कीं सूचना दी, संजय अपने बाकि दोस्तों को लेकर मौके पर पहुंचे और घायल शिक्षक को जिला चिकित्सालय लाए जहां प्रारंभिक उपचार कर शिक्षक को उदयपुर रेफर कर दिया।

घर भी पहुंचे थे बदमाश

शिक्षक के पिता दिनेश पाटीदार ने पुलिस को जानकारी दी कि घटना के पहले रात्रि को दो बाईक सवार घर के सामने भी देखे थे। बाद में वह बाईक लेकर चले गए और फिर कुछ देर बाद पुत्र को गोली लगने की सूचना मिली।

प्रोटम स्पीकर देवड़ा और पुलिस अधिकारी पहुंचे अस्पताल

मल्हारगढ़ विधायक एवं प्रोटम स्पीकर जगदीश देवड़ा, एसपी सिद्धार्थ चौधरी अस्पताल पहुंचे ।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मल्हारगढ़ के वरिष्ठ विधायक एवं प्रोटम स्पीकर जगदीश देवड़ा, जिले के एसपी सिद्धार्थ चौधरी, एडिशनल एसपी मनकामना प्रसाद, टीआई शिव कुमार यादव भी अस्पताल पहुंचे ।

पिस्टल और कारतूस बरामद

घटनास्थल पर पिस्टल के राउंड और पिस्टल जप्त करते एडिशनल एसपी मनकामना प्रसाद एवं पुलिस ।

पिपलियामंडी पुलिस द्वारा घटना स्थल का बारिकी से मुआयना करने पर उन्हें एक जिंदा और एक खाली खोखा मिला वहीं पुलिस को पिस्टल भी घटनास्थल पर मिल गई जिससे बदमाशों ने शिक्षक पर गोली चलाई थी।

युवक को गोली मारने के बाद मौके से भाग बदमाशों की तलाश की जा रही है। शिक्षक पर जानलेवा हमल क्यों हुआ इसके पीछे की कहानी निकालने के लिए पुलिस हर एंगल से कार्रवाई कर रही है। जल्द बदमाश पुलिस गिरफ्त में होंगे।

सिद्धार्थ चौधरी, एसपी, मंदसौर

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top