You are here
Home > राज्य और शहर > कोरोना पॉजेटिव आने से पहले बेच चुका था एक हजार समौसे-कचौरी..!

कोरोना पॉजेटिव आने से पहले बेच चुका था एक हजार समौसे-कचौरी..!

मंदसौर में भी खुली है आज से समौसे-कचौरी वालों की दुकानें

मंदसौर, June 10। आपने जिसके यहां से कचौरी-समोसे खरीदकर खाये हो और पता चला कि वह कोरोना पॉजेटिव निकल गया तो आपके साथ क्या बीतेगी यह तो आप ही जान सकते है। यह तो वैसा हो जाएगा कि न निगला जाए न उगला जाए।

ऐसा ही एक मामला राजस्थान के जोधपुर में सामने आया। जोधपुर में समौसे-कचौरी वाले ने पहले दिन दुकान खोली और समौसे-कचौरी बेचना शुरू कर दिए। एक ही दिन में उसे एक हजार के करीब कचौरी-समोसे बेच डाले, जब उस व्यक्ति का कोरोना टेस्ट हुआ तो कोरोना की रिपोर्ट पॉजेटिव आई।

कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आने के बाद रात को इस शख्स को लेने मेडिक्ल टीम व पुलिस आई और उसके बाद इस व्यक्ति से एक-एक ग्राहक की जानकारी ली गई, सारी जानकारी लेने के बाद इस शख्स से एम्बुलेंस में बिठाकर अस्पताल ले जाया गया।

मंदसौर में भी आज उन कचौरी-समौसे वालों की दुकानें खुली है जिनके यहां से भी प्रतिदिन के डेढ़ से दो हजार समौसे-कचौरी बिक जाते है। मंदसौर जिला प्रशासन को भी चाहिए कि वह ऐसी बड़ी-बड़ी कचौरी-समोसे की दुकानों पर कार्यरत सभी कर्मचारियों का परीक्षण या सेम्पलिंग करवाये तथा इन कचौरी-समौसे वालों की दुकानों पर दो गज की दूरी का पूर्णतया पालन सुनिश्चित करवाये, दो गज की दूरी का पालन नहीं होने पर दुकानदार का ही चालान बनाया जाये।

साथ ही दुकानों के बाहर ही खड़े होकर कचौरी-समोसे खाने पर भी प्रतिबंध लगाया जाए क्योंकि दुकानों के बाहर भले ही दो गज की दूरी का पालन हो लेकिन खाने के समय मास्क की अनिवार्यता खत्म हो जाएगी। इसलिए ऐसी दुकानों पर सिर्फ पार्सल सुविधा ही दी जाए।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top