You are here
Home > देश > सेल्फी विथ मोदीः पीएम मोदी के साथ लेना थी सेल्फी, 3 बहनों ने बना दी मोदी जी की मूर्ति

सेल्फी विथ मोदीः पीएम मोदी के साथ लेना थी सेल्फी, 3 बहनों ने बना दी मोदी जी की मूर्ति

मंदसौर, 18 सितम्बरः मंदसौर जिले के गरोठ क्षेत्र में एक छोटा सा गाँव है पावटी, जहां कि 3 बहनो के कारण यह काफी चर्चाओ में आ गया है । असल मे इस गाँव मे रहने वाले शम्भू सिंह चौहान की तीन बेटियो ने यह दिखा दिया है कि जुनून और लगन से वे कुछ भी कर सकती है।

मंजू, भावना व संतोष चौहान नाम की इन तीनो राजपूत बहनो ने अपने पिता को अपनी इच्छा बताई की, वे मोदी जी के जन्मदिन पर उनके साथ सेल्फी लेना चाहती है, क्योकि इन तीनो बहनो के रियल हीरो मोदी जी है। पिता ने बेटियो को समझाया कि कोरोना में मोदी जी की सेल्फी लेना फिलहाल संभव नही है। पिता के जवाब ने बेटियो की हिम्मत नही तोड़ी । बेटियो ने प्लान किया कि बात सेल्फी की ही है तो वे खुद अपने रियल हीरो का सेल्फी स्टेच्यू बनाएगी। तीनो बेटियो ने तय किया और आज से दस दिन पहले ही मिट्टी, रेत, लकड़ी का बुरादा, पीली मिट्टी आदि खुद जाकर लाई और दिन रात एक करके, मोदी जी की सेल्फी स्टेच्यू बनाने में भीड़ गई। दिन भर में सिर्फ कुछ ही घण्टो की नींद निकाल कर ही इन तीनो बहनो ने आखिरकार 17 सितम्बर को मूर्ति तैयार करके सबके सामने खड़ी कर ही दी । कई बार काफी मुश्किल भी आई लेकिन तीनो बहनो ने आखिर अपने हीरो की सेल्फी स्टेच्यू बना ही ली ,जिसके साथ अब दूर-दूर से लोग सेल्फी खिंचवाने आ रहे है । और तीनों बहनो की जमकर तारीफ भी कर रहे है।

पावटी गाँव बहुत छोटा सा है लेकिन इन बहनो ने इसे सोशल मीडिया में एक अलग पहचान पहले भी दिलाई थी ,जब इन तीनो बहनो ने कोरोना पर लोकगीत बनाकर लवन जनइम पर डाले थे। जिसे काफी सराहा भी गया था । इन तीनो बेटियो ने यह तो एक बार फिर साबित करके दिखा ही दिया है कि – यदि हौसला और जिद पक्की हो तो कुछ भी नामुमकिन नही है।

आप सोचिए, एक सेल्फी के लिए इतना संघर्ष और मेहनत भला कौन करता है । लेकिन सारे किन्तु परन्तु के बावजूद इन बेटियो ने अपनी जिद पूरी करके ही दम लिया है । इनके जज्बे को सलाम…

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top