You are here
Home > राज्य और शहर > मध्यप्रदेशः दुष्कर्म करने वाले आजाद, सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले गुनहगार

मध्यप्रदेशः दुष्कर्म करने वाले आजाद, सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले गुनहगार

मंदसौर, 6 अक्टूबरः उत्तरप्रदेश के हाथरस में वाल्मीकि समाज की बालिका को न्याय दिलाने के लिए पूरे देश मे आंदोलन धरना प्रदर्शन चल रहे है हर व्यक्ति चाहता है कि हत्यारो को फाँसी हो। ऐसे में मंदसौर जिले के अफजलपुर थाने के गांव लामगरा के 15 युवाओं के खिलाफ गलत तरीके से प्रकरण दर्ज कर लिया गया।

15 युवाओं पर प्रकरण दर्ज करने की जानकारी कांग्रेस नेता परशुराम सिसौदिया को मिली। सिसौदिया सुवासरा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याक्षी राकेश पाटीदार के साथ साखतली चुनाव प्रचार में थे, सिसौदिया तत्काल अफजलपुर थाने पंहुचे तथा वरिष्ठ अधिकारियों व थाना प्रभारी से चर्चा की। फिर अन्य कांग्रेसजन भी वहां पंहुचे अनावश्यक रूप से गिरफ्तार युवाओं को बिना शर्त रिहाई की मांग करने को लेकर थाने के बाहर धरने पर बैठ गए।

लगभग घंटे भर तक धरने के बाद गिरफ्तार सभी युवाओं को बिना शर्त रिहा कर दिया गया। सिसौदिया ने आरोप लगाया कि पुलिस पूरी तरह भाजपा के दबाव में है और वह मनमाने तरीके से फर्जी प्रकरण दर्ज कर कांग्रेसजनों को प्रताड़ित कर रही है। हाथरस में बालिका को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस प्रदेश कांग्रेस के निर्देशन में लगातार आंदोलनरत है। सिसौदिया ने प्रदेश के कई जिलों में दुष्कर्म की घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुवे कहा कि प्रदेश में शिवराज सरकार ने गुंडों बदमाशो के आगे घुटने टेक दिए है, प्रदेश में अराजकता का माहौल है। अफजलपुर पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही को लेकर शीघ्र ही कांग्रेसजन पुलिस अधीक्षक से भेंट करेंगे ताकि इस प्रकार की फर्जी कार्यवाही भविष्य में नही हो।

इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष किशोर गोयल, सुरेश धाकड़, राजेश गुर्जर, डॉ अनिल जैन, अर्जुन दांगी, अशोक खिची, लक्ष्मीनारायण खटोलिया, अमृतराम गुर्जर, दामोदर चिचानी, राजकुमार धनगर आदि मौजूद थे।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top