You are here
Home > मनोरंजन जगत > प्यार की लुका छुपी: सृष्टि और सत्येंद्र के साथ रहने आया अंगद, परिवार के सदस्यों की इस पर क्या प्रतिक्रिया होगी?

प्यार की लुका छुपी: सृष्टि और सत्येंद्र के साथ रहने आया अंगद, परिवार के सदस्यों की इस पर क्या प्रतिक्रिया होगी?

मुंबई। यह जानने के बाद कि अंगद (एलन कपूर) ने अपना घर छोड़ दिया है, सृष्टि (अपर्णा दीक्षित) और सत्येंद्र (सृष्टि के पिता) अंगद को अपने साथ उनके घर ले जाने के लिए आते हैं। अंगद इस शर्त पर उनके साथ रहने के लिए सहमत होता है कि वह उसके ठहरने का किराया देगा। सत्येंद्र और सृष्टि इस बात से सहमत होते हैं। भारती कल्याणी को अंगद के आगमन की सूचना देती है।

इस बीच, सृष्टि को एक पत्र मिलता है जिसमें यह लिखा गया है कि अंगद के साथ शादी टूटने के लिए कौन जिम्मेदार है। पत्र देखने के बाद कल्याणी दीदी (शीतल मौलिक) और भारती (सार्थक की माँ) को एक झटका लगता है।

दूसरी ओर, गौतम (राज सिंह) और नवेली (प्रीत कौर मधान) ने सृष्टि और अंगद के खिलाफ सुधा (अंगद की माँ) से छेड़छाड़ करने की साजिश रची है।

अंगद सृष्टि के साथ रहने लगा हैं,यह पता लगने के बाद परिवार के सदस्य कैसे प्रतिक्रिया देंगे।

अधिक जानने के लिए आप प्रतिदिन शाम 7 बजे प्यार की लुका छुपी को दंगल पर ही देखें। शो दर्शकों को उत्साहित करने और घटनाओं के एक नए मोड़ के साथ पकड़ बनाने के लिए निश्चित है।

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों -DD फ्री डिश (CHN NO 27), टाटा स्काई (CHN NO 177), Airtel (CHN NO 133), डिश टीवी (CHN NO 119) और वीडियोकॉन D2H (CHN NO106) में उपलब्ध है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top