You are here
Home > देश > हैवानियतः विस्फोटक खाने से गर्भवती गाय का जबड़ा बुरी तरह फटा, एक गिरफ्तार

हैवानियतः विस्फोटक खाने से गर्भवती गाय का जबड़ा बुरी तरह फटा, एक गिरफ्तार

बिलासपुर। केरल में गर्भवती हथिनी को पटाखों से भरा फल खिलाकर की गई उसकी हत्या के बाद एक मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर का सामने आया है। वैसे यह घटना 26 मई की थी लेकिन हाल फिलहाल में केरल की हथिनी के साथ जो घटनाक्रम हुआ उसको देखते हुए इस मामले को आज सोशल मीडिया पर वायरल किया गया जिसके बाद उच्च अधिकारी हरकत में आए और मामले की जांच प्रारंभ की वहीं एक की गिरफ्तारी भी हुई है।

बता दें कि झंडूता उपमंडल की डाहड पंचायत में 25 मई को खेतों में घास चर रही गुरदयाल की गाय बुरी तरह से घायल हो गई थी। किसी व्यक्ति ने जंगली जानवरों के शिकार के लिए खाद्य पदार्थ में कोई विस्फोटक रखा था। जैसे ही गाय उसे खाने लगी, विस्फोट के साथ उसका जबड़ा बुरी तरह से फट गया था। गुरदयाल ने इस मामले में एक पड़ोसी पर संदेह जताया था। उसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने अगले ही दिन मामला दर्ज कर लिया था, लेकिन उसके आगे कार्रवाई नहीं हो रही थी।

ताजा घटनाक्रम में केरल में गर्भवती हथिनी से क्रूरता की तर्ज पर यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शनिवार को डीएसपी हेडक्वार्टर संजय शर्मा की अगुवाई में पुलिस डाहड़ पहुंची। लोगों के बयान के साथ ही पुलिस ने मौके से कुछ नमूने भी एकत्रित किए, जिन्हें जांच के लिए एफएसएल लैब में भेजा जाएगा। वहीं, एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि मामले की गहन छानबीन की जा रही है। शनिवार को ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top