You are here
Home > राज्य और शहर > मंदसौरः कोरोना से जंग जीतकर आए पुलिसकर्मियों का हुआ थाने पर स्वागत

मंदसौरः कोरोना से जंग जीतकर आए पुलिसकर्मियों का हुआ थाने पर स्वागत

मंदसौर, 27 अप्रैल। कोरोना का संक्रमण मंदसौर जिले में लगातार बढ़ता जा रहा है। संक्रमण आम जनता में फैलने के साथ-साथ कोरोना वॉरियर्स के रूप में अपनी ड्यूटी निभा रहे है डॉक्टर्स और पुलिस को भी अपनी चपेट में ले रहा है। लेकिन उसके बावजूद सकारात्मक सोच के साथ कोरोना संक्रमित वायरस से लड़ भी रहे है और कोरोना वायरस के विरूद्ध जंग जीतने में कामयाब भी हो रहे है।

ऐसे ही कोरोना वॉरियर्स तीन पुलिसकर्मी जो पूर्व में संक्रमित हो गए थे लेकिन कोरोना से जंग जीतकर पुनः अपनी ड्यूटी निभाने के लिए वापस लौटे, इन तीनों पुलिसकर्मियों का मंदसौर जिले के भानपुरा थाने पर फूलमाला पहनाकर और तिलक लगाकर स्वागत-सम्मान किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार मंदसौर जिले के भानपुरा थाने के दो प्रधान आरक्षक अनिल जाट, नरेन्द्र चौधरी एवं महिला आरक्षक खुशबू बागा कुछ दिन पूर्व कोरोना संक्रमित हो गए थे। कोरोना से जंग जीतकर आज यह जब थाने वापस अपनी ड्यूटी करने पहुंचे तो भानपुरा थाना प्रभारी निरीक्षक कमलेश सिंगार, उपनिरीक्षक धर्मेश यादव, महिला उपनिरीक्षक ममता अलावा एवं स्टॉफ ने इन कोरोना योद्धाओं को फूलमाला पहनाकर और तिलक लगाकर स्वागत किया।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top