You are here
Home > देश > बच्चे से यौन शोषण के आरोपी ने जज के सामने की अपना गला रेतने की कोशिश

बच्चे से यौन शोषण के आरोपी ने जज के सामने की अपना गला रेतने की कोशिश

बेंगलुरू । बेंगलुरु में बच्चे के साथ यौन शोषण के एक आरोपी ने मंगलवार को जज के सामने ही खुदकुशी की कोशिश की. उस शख्स का नाम विनोद कुमार है. बताया जा रहा है कि पॉक्सो एक्ट के आरोप में इस विचाराधीन कैदी ने जमानत न मिलने के कारण अदालत में ही खुदकुशी करने का प्रयास किया.

घटना बेंगलुरु के सत्र न्यायालय के कोर्ट नंबर 54 की है. हाल में ही हेन्नुर पुलिस ने विनोद को पॉक्सो के तहत आरोपी बनाया है. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, गिरफ्तार किए जाने के बाद से आरोपी लगातार जमानत पाने की कोशिश कर रहा था, जो उसे मिल नहीं पा रही थी.

जेल अधिकारियों ने न्यूज 18 को बताया कि विनोद कुमार इसे लेकर सदमे में था. एक जेल अधिकारी के मुताबिक, ‘वो सदमें में लगातार हमसे पूछता था कि इस बार बेल मिल पाएगी या नहीं.’

बताया जा रहा है कि जब जज ने अभियोजन से सबूत मांगे तब आरोपी ने जेब से ब्लेड निकाल कर अपना गला काटने की कोशिश की. उसे विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे खतरे से बाहर बताया.

हालांकि इस बीच यह भी सवाल उठ रहे हैं कि आखिर कोर्ट के अंदर उसके पास ब्लेड कैसे आया. एक बार उसके ठीक होकर अस्पताल से लौटने के बाद ही उसका बयान लिया जा सकेगा और तभी मामले की जांच की जा सकेगी.

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top