You are here
Home > राज्य और शहर > गेहूं उपार्जन केन्द्रो पर पहुंचे परशुराम, किसानों की समस्याएं सुनी

गेहूं उपार्जन केन्द्रो पर पहुंचे परशुराम, किसानों की समस्याएं सुनी

#ParshuramSisodiya

किसानों व हम्मालों को वितरित की पानी की बोतल

मंदसौर/मल्हारगढ़। प्रशासन की तरफ से की गई एसएमएस व्ववस्था से किसानों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है तथा गेहूं उपार्जन केन्द्रों पर बिक्री के लिए गेहूं लाने के बाद भी उन्हें वापस लौटना पड़ रहा है। वहीं किसानों को गेहूं उपार्जन केन्द्रों पर कोई परेशानी न हो इसके लिए मंदसौर जनपद पंचायत उपाध्यक्ष एवं कांग्र्रेस नेता परशुराम सिसौदिया कांग्रेस संगठन के नेताओं के साथ किसानों की समस्याओं का समाधान करने तथा उन्हें हर संभव राहत प्रदान करने के लिए तत्परता से लगे हुए है।

इसी क्रम में बुधवार को कांग्रेस नेता परशुराम सिसौदिया, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शर्मा, कार्यवाहक अध्यक्ष तुलसीराम पाटीदार, अनिल बोराना, उपाध्यक्ष रामचन्द्र करुण, नेमीचंद डाका, महेश पाटीदार आदि बड़ी गुडभेली व पिपलिया स्थित उपार्जन केंद्र पर पहुंचे। भीषण गर्मी को देखते हुए सभी किसानों को व हम्मालों को ठंडे बिसलेरी पानी की बोतले वितरित की। इस दौरान परशुराम सिसोदिया को गेहुं उपार्जन केन्द्रो पर किसानो द्वारा एमएमएस व्यवस्था की त्रुटीयो से अवगत कराते हुये अपनी परेशानियो से अवगत कराया।

गेहुं खरीदी केन्द्रो पर पहुंचे परशुराम सिसौदिया को किसानो ने बताया कि हम मैसेज आने के नियत तिथि के दिन पहुंचे लेकिन हमारे गेंहू लेने से इंकार कर दिया व बताया गया कि आपको पुनः मैसेज कर सूचना दी जाएगी। यह आदेश 18 मई की शाम को जारी हुआ, इससे कई किसान आक्रोशित हुवे व उन्होंने बताया कि हम पूर्व में निर्धारित आदेशानुसार गेंहू लेकर उपार्जन केंद्र पर आ गये ओर ट्रेक्टर लेकर लाइन में लगे हुवे है और नंबर आया तो गेंहू लेने से मना कर रहे है। किसानो की सारी समस्याओ को सुनने के उपरांत सिसौदिया ने कलेक्टर से चर्चा कर गेहूं खरीदी केन्द्रो पर आ रही समस्याओ के समाधान हेतु आग्रह किया।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top