You are here
Home > राज्य और शहर > NPL संस्कृति कप 2017 बना मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा ग्रामीण टूनार्मन्ट

NPL संस्कृति कप 2017 बना मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा ग्रामीण टूनार्मन्ट

प्रतिभाओं को निखारने के लिए डॉ.मुकेश गिरी गोस्वामी एवं ओम गोस्वामी ने उठाया सराहनीय कदम

मंदसौर संदेश/मंदसौर

जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि डॉ.मुकेश गिरी गोस्वामी एवं उनके अनुज डॉ. ओम गिरी गोस्वामी जो सामाजिक क्षेत्र एवं धार्मिक कार्यों में बढ़चढ़कर हिस्सा लेते है साथ ही क्षेत्र की प्रतिभाओं को निखारने के लिए उन्हें हर प्रकार की सुविधा प्रदान करने में आगे रहते है। प्रतिभाओं को निखारने की इसी कड़ी में नाहरगढ़ में NPL (नाहरगढ़ प्रीमियर लीग) संस्कृति कप 2017 क्रिकेट स्पर्धा का आयोजन किया जा रहा है। यह पूरे मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा ग्रामीण टुर्नामेन्ट है ।

इस क्रिकेट स्पर्धा का आयोजन नाहरगढ़ के हायर सेकेण्डरी स्कूल के मैदान मेंं 15 मई 2017 से चल रहा है इस क्रिकेट टूर्नामेन्ट में मध्यप्रदेश ही नहीं अन्य प्रदेशों की भी कुल 151 टीमों ने शिरकत की है । सभी टीमों से इस क्रिकेट टूर्नामेन्ट में भाग लेने के लिए किसी प्रकार की एंट्री शुल्क नहीं लिया गया है । साथ ही टीमों को क्रिकेट कीट एवं टीशर्ट भी क्रिकेट प्रेमी डॉ. मुकेश गोस्वामी एवं ओम गोस्वामी के सौजन्य से निःशुल्क दिए गए है ।

यह टीमें विशेषकर मंदसौर, नीमच, रतलाम, देवास, उज्जैन, भोपाल, इंदौर, नागदा, चिŸाड़, झालावाड़ एवं महाराष्ट्र के शहरों से भाग लेने के लिए नाहरगढ़ आई है।  प्रतिदिन 8 टीमों के बीच में मैच होते है । मैच शाम 7 बजे से प्रारंभ होकर देर रात तक चलते है और इनका लुत्फ नाहरगढ़ क्षेत्र के साथ आसपास क्षेत्र की जनता उठा रही है।

नाहरगढ़ में NPL (नाहरगढ़ प्रीमियर लीग) संस्कृति कप 2017 में विजेता टीम को 51 हजार रूपये एवं द्वितीय आने वाली टीम को 21 हजार रूपये का नगद पुरस्कार दिया जाएगा । साथ ही मैन ऑफ द सीरिज को 5100 रूपये एवं मैन ऑफ द मैच को 2100 रूपये का नगद पुरस्कार दिया जाएगा ।  देश की प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा निखारने के लिए इतना बड़ा प्लेटफार्म देने के लिए डॉ.मुकेश गिरी गोस्वामी एवं ओम गोस्वामी बधाई के पात्र है ।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top