You are here
Home > राजस्थान > निम्बाहेड़ाः आज 5 पॉजेटिव मिलने के साथ ही आंकड़ा 13 पर पहुंचा, प्रशासन में हड़कम्प

निम्बाहेड़ाः आज 5 पॉजेटिव मिलने के साथ ही आंकड़ा 13 पर पहुंचा, प्रशासन में हड़कम्प

निम्बाहेड़ा। मध्यप्रदेश-राजस्थान की सीमा पर लगा हुआ निम्बाहेड़ा हॉट स्पॉट तो बन गया है लेकिन यहां कोरोना संक्रमित मिलने का सिलसिला थमा नहीं है। आज बुधवार को निम्बाहेड़ा में एक ही गली से 5 कोरोना पॉजेटिव मिलने से प्रशासन में भी हड़कम्प मच गया है। पहले निम्बाहेड़ा में 8 संक्रमित थे जिसकी संख्या बढ़कर अब 13 हो गई है।

जिला कलेक्टर चेतन देवड़ा ने जानकारी दी है कि निम्बाहेड़ा की लखारा गली में आज बुधवार को 5 नए पॉजेटिव मिले है जिससे संख्या बढ़कर 13 हो गई है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी इंद्रजीत सिंह ने बताया कि पहले मिले 8 पॉजेटिव की हालत में सुधार है। सबसे पहले मिले पॉजेटिव का उपचार उदयपुर में हो रहा है वहीं शेष 7 पॉजेटिव का उपचार निम्बाहेड़ा में ही किया जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि देर रात निम्बाहेड़ा से करीब 150 सेम्पल टेस्ट के लिए भेजे गए है जिनकी रिपोर्ट आज रात तक या गुरूवार को आ सकती है।

प्रशासन ने दूध, फल, सब्जी का वितरण करवाया
पांच नए पॉजेटिव मिलने के बाद निम्बाहेड़ा में सख्ती बढ़ा दी गई है। किसी को घर से बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है। दूध, फल सब्जी का वितरण प्रशासन द्वारा घर-घर करवाया जा रहा है। नगर की सीमाओं की चौकसी बढ़ा दी गई है, किसी भी बाहर के वाहन को अंदर प्रवेश नहीं दिया जा रहा है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top