You are here
Home > मनोरंजन जगत > ‘लगा जैसे भगवान राम वनवास से लौट आए हैं’: आत्म-अलगाव के बाद घर लौटने पर नमिश तनेजा

‘लगा जैसे भगवान राम वनवास से लौट आए हैं’: आत्म-अलगाव के बाद घर लौटने पर नमिश तनेजा

अभिनेता नमिश तनेजा, जो वर्तमान में दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र में दिखाई देते हैं, ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनके परिवार ने कोरोनवायरस का अनुबंध किया था। खुद को दूसरे फ्लैट में संगरोध करने और अपने परिवार से दूर रहने के बाद, अपने परिवार के पूरी तरह से ठीक हो जाने के बाद, नमिश घर लौट आया है।

घर लौटने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, नमिश ने कहा, “जब मैं घर लौटा, तो मेरे परिवार के सदस्यों ने मेरा स्वागत किया जैसे कि भगवान राम अपने वनवास से लौटे हों। मेरे परिवार से आखिरकार मिलना एक खूबसूरत पल था। जब मैं अपने पिताजी से मिला और उन्हें गले लगाया, तो उन्होंने सुकून महसूस किया। कोरोनोवायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण करने के बाद मैंने पहली बार अपने माता-पिता को गले लगाया। यह मेरे लिए एक मिश्रित भावना थी। स्थिति की अप्रत्याशितता और कठिन समय से गुजर रहे अपने प्रियजनों से नहीं मिल पाने का दुखद एहसास मेरे लिए मुश्किल था। साथ ही, इस तनावपूर्ण स्थिति के कारण मेरा वजन कम हो गया। जब हम दोबारा मिले तो मेरे माता-पिता और मेरी बहन भावुक हो गए। घातक वायरस पर अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए मैंने अपने कुछ पसंदीदा व्यंजनों के साथ घर पर एक छोटा उत्सव मनाया।”

“इस दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति ने मुझे उन लोगों की स्थिति के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया जो उपचार और अन्य विविध खर्चों का खर्च उठाने में असमर्थ हैं। मैं इस स्थिति को प्रबंधित करने में सक्षम होने के लिए मेरे द्वारा प्राप्त विशेषाधिकारों के लिए भगवान का शुक्रगुजार हूं। उचित चिकित्सा देखभाल और दृढ़ इच्छा शक्ति के साथ, मेरे माता-पिता अच्छी तरह से ठीक हो गए। लेकिन मैं उन लोगों के बारे में सोचकर दुखी होता हूं, जिनके पास ऐसे समय में अपने परिवार नहीं हैं। उन लोगों की दुर्दशा जो आत्म-अलगाव, उपचार की लागत आदि के लिए अलग-अलग घरों का खर्च नहीं उठा सकते, मुझे उनकी कठिनाइयों का एहसास हुआ। ” नमिश ने कहा, पूर्वव्यापीकरण में।

आत्म-अलगाव के बाद, नमिश ऐ मेरे हमसफ़र के सेट पर वापस आ गए।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top