You are here
Home > राजस्थान > सांसद जोशी ने प्रतापगढ़-राजसमंद जिला टीम से वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से की बात

सांसद जोशी ने प्रतापगढ़-राजसमंद जिला टीम से वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से की बात

कोरोना से लड़ाई सामूहिक जिम्मेदारी-सांसद जोशी

चित्तौड़गढ़। कोरोना वैश्विक महामारी से लड़ाई हम सब की सामूहिक जिम्मेदारी है और इस लड़ाई में प्रत्येक को अपना योगदान देना है उक्त बाद सांसद सी.पी.जोशी ने प्रतापगढ़ और राजसमंद की भारतीय जनता पार्टी की जिला टीम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत के दौरान कही।

सांसद जोशी ने इस अवसर पर कहा कि कोरोना महामारी के दौरान हम सबको मिलकर सामूहिक जिम्मेदारी से इस लोक डाउन के समय में सामूहिक जिम्मेदारी से विभिन्न कार्यों से हमें आगे बढ़ना चाहिए। क्योंकि साधन सीमित है परंतु इन संसाधनों में भी हम सरकार द्वारा समय-समय पर जारी निर्देशों का पालन करते हुए इस समस्या को हरा सकते हैं।

सांसद जोशी ने कहा कि हमें अपने क्षेत्र में फेस कवर वितरण, जरूरतमंद परिवारों में सभी के सहयोग से राशन सामग्री के किट वितरण, जरूरतमंदों को भोजन पैकेट वितरण, प्रधानमंत्री केयर फंड में स्वयं व आमजन से अधिक से अधिक सहयोग करना, वर्तमान में मरीजों के लिए रक्त की कमी के कारण रक्तदान करवाना एवं सबसे बड़ी बात हमारा मूल उद्देश्य प्रत्येक व्यक्ति को भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा के अनुसार इस संकट की घड़ी में अधिक से अधिक हर संभव सहायता पहुंचाने का प्रयास करना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए।

सांसद जोशी ने प्रतापगढ़ में विभिन्न स्थानों पर चल रहे सेवा कार्यों की जानकारी ली। राजसमंद में भी वहां के पदाधिकारियों ने सांसद जोशी को विभिन्न सेवा प्रकल्प की जानकारी दी। कल भारतीय जनता पार्टी चित्तौड़गढ़ एवं उदयपुर देहात की जिला टीम से सांसद सी.पी.जोशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बातचीत करेंगे।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top