You are here
Home > राज्य और शहर > मध्यप्रदेशः विधानसभा सत्र में वर्चुअल शामिल होंगे पॉजेटिव आए विधायक यशपाल और सुजीत, देश में पहली बार ऐसा होगा !

मध्यप्रदेशः विधानसभा सत्र में वर्चुअल शामिल होंगे पॉजेटिव आए विधायक यशपाल और सुजीत, देश में पहली बार ऐसा होगा !

मंदसौर, 19 सितम्बरः मध्यप्रदेश में अब तक 30 से अधिक विधायक और 10 से अधिक मंत्री कोरोना पॉजेटिव आ चुके है। इन 30 विधायकों में मंदसौर से भाजपा विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया और छिंदवाड़ा की चौराई से कांग्रेस विधायक संजीत सिंह भी शामिल है जो कोरोना पॉजेटिव पाए गए है। बताते है कि विधायक यशपाल 3 तीन पहले ही मप्र के मंत्री हरदीप सिंह डंग के साथ गरीबों को राशन की पात्रता पर्ची बांटने के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसके बाद भी विधायक यशपाल सिसौदिया निरंतर स्थानीय कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे थे साथ ही कार्यकर्ताओं से भी मिल रहे थे। 21 से विधानसभा सत्र शुरू होने वाले है उससे पहले कलेक्टर्स को निर्देश थे कि वह अपने-अपने जिले के विधायकों का जरूरी टेस्ट करवाएं, इसी एंटीजन रेपिड टेस्ट में विधायक यशपाल सिसौदिया पॉजेटिव आये है।

कांग्रेस विधायक सुजीत सिंह भी आए पॉजेटिव

छिंदवाड़ा जिले की चौराई विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक चौधरी सुजीत सिंह ने खुद सोशल मीडिया पर अपने पॉजिटिव आने की जानकारी दी। विधायक ने लिखा कि शनिवार सुबह उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पिछले 4 दिन से वे होम आइसोलेशन में हैं। उन्होंने कहा है कि पिछले दिनों जो भी मेरे संपर्क में आए हों, वे सावधानी बरतते हुए कोरोना टेस्ट करवा लें।

उल्लेखनीय है कि 21 सितम्बर से मध्यप्रदेश विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है। ऐसे में पॉजेटिव आए मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया और चौराई के कांग्रेस विधायक सुजीत सिंह को अपने-अपने जिलों से वर्चुअल तरीके से भाग लेने की अनुमति दी गई है। देश में पहली बार किसी विधानसभा में ये प्रयोग किया जा रहा है। विधानसभा सदन में भी बड़ी स्क्रीन लगाई जाएगी, जिससे विधायकों को देखा जा सके।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top