You are here
Home > राज्य और शहर > मंदसौर कोरोनाः आज आए कुल 6 कोरोना पॉजेटिव, 3 बच्चे-3 महिलाएं

मंदसौर कोरोनाः आज आए कुल 6 कोरोना पॉजेटिव, 3 बच्चे-3 महिलाएं

मंदसौर, July 1। मंदसौर नगर में अचानक से कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है। धीरे-धीरे प्रतिदिन पॉजेटिव की संख्या बढ़ने लगी हैं वही मंदसौर जिले में आज से कोरोना-कील अभियान की शुरूआत हुई है। प्रशासन भी कोरोना पॉजेटिव की संख्या बढ़ने के साथ-साथ सख्ती से मोर्चा संभाले हुए है। बाजार का 8 बजे का समय बदलकर अब रात्रि 7 बजे ही बाजाद बंद करवा जा रहा है वहीं तैलिया तालाब पिकनिक स्पॉट पर लगातार भीड़ बढ़ने के कारण आगामी आदेश तक उसे बंद कर दिया गया है। प्रशासनिक टीम ने आज शंकर स्टोर्स और गुप्ता कचौरी-समोसे सहित अन्य प्रतिष्ठानों को भी सील कर दिया गया है क्योंकि यहां पर अनावश्यक भीड़ उमड़ती थी जिस पर संचालक का कोई कंट्रोल नहीं था।

6 नए पॉजेटिव आये

सुबह को आई रिपोर्ट और शाम की आई रिपोर्ट में मंदसौर से कुल 6 नए कोरोना पॉजेटिव आये है। इसमें तीन महिलाएं और तीन बच्चे है। सीएमएचओ अधीर कुमार मिश्रा ने जानकारी दी कि मंदसौर लेब से प्राप्त कोरोना सेम्पल रिपोर्ट में 3 पॉजेटिव सुबह और 3 पॉजेटिव शाम को आए है। साथ ही सुबह जो तीन संदिग्ध पॉजेटिव आए थे वह फिर से की गई जांच में पुनः पॉजेटिव आये है। रतलाम से 111 सेम्पल की रिपोर्ट में से 108 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और शेष 3 सेम्पल रिजेक्ट हुए है।

6 नए पॉजेटिव में तीन बच्चो सहित दो महिला खिलचीपुरा की बताई जा रही है वहीं एक वृद्ध महिला नई आबादी कम्बल केन्द्र रोड़ के पॉजेटिव आए वृद्ध की पत्नी है। अब मंदसौर जिले में कुल कोरोना पॉजेटिव केस 123 हो गए है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top