You are here
Home > राज्य और शहर > मंदसौर कोरोनाः 2 नए पॉजेटिव, दोनों मंदसौर के

मंदसौर कोरोनाः 2 नए पॉजेटिव, दोनों मंदसौर के

मंदसौर, June26। लगता है कि अब कोरोना वायरस धीरे-धीरे नगर व मंदसौर जिले में अपनी जड़े जमाना शुरू कर चुका है। दो दिन आई कोरोना रिपोर्ट में पहले दिन 4 नए पॉजेटिव, दूसरे दिन 1 नया पॉजेटिव और 1 कोरोना से मौत और आज दिन में आई रिपोर्ट में फिर 2 नए पॉजेटिव आए है। दो दिन में आए कोरोना पॉजेटिव में एक मंदसौर नगर के राम मोहल्ले का, एक ग्राम खिलचीपुरा का, एक ग्राम अरनिया निजामुद्दीन का, एक पिपलियामंडी का, एक 9 वर्ष का मासूम भैंसोदा के ग्राम केसोदा का और अब यह दो नए पॉजेटिव इसमें से एक पॉजेटिव खानपुरा का है तथा दूसरा पॉजेटिव खिलचीपुरा का है।

मिली जानकारी आज मंदसौर जिले की कोरोना से संबंधित रिपोर्ट प्राप्त हुई, इन रिपोर्ट में 2 नए पॉजेटिव पाए गए हे। इन 2 नए पॉजेटिव में एक खानपुरा का 45 वर्षीय व्यक्ति है तथा दूसरा खिलचीपुरा का 58 वर्षीय बुजुर्ग। अब मंदसौर जिले में कोरोना के कुल आंकड़े 108 हो गए है।

जानकारी के अनुसार खिलचीपुरा का जो पॉजेटिव पहले आया था यह नया पॉजेटिव उस युवक का पिता है और खानपुरा वाला पॉजेटिव नीमच के पॉजेटिव संक्रमित के संपर्क में आने के बाद क्वारेंटाईन हुआ था। दोनों की रिपोर्ट मंदसौर की कोरोन जंच मशीन से प्राप्त हुई है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top