You are here
Home > राज्य और शहर > Mandsaur Corona: 13 नए कोरोना पॉजेटिव मिले, कोविड सेंटर में मरने वाला शहनाज भी निकला पॉजेटिव

Mandsaur Corona: 13 नए कोरोना पॉजेटिव मिले, कोविड सेंटर में मरने वाला शहनाज भी निकला पॉजेटिव

Mandsaur Corona

मंदसौर। शहर में मंगलवार को कोरोना पॉजेटिव के 13 नए केस सामने आए है। वहीं, 30 लोगों को अब तक डिस्चार्ज कर दिया गया है। इन 13 नए केस में 17-18 मई की रात्रि को कोविड सेंटर में 34 वर्षीय युवक शहनाज पिता मोहम्मद इब्राहिम जो मर गया था उसकी रिपोर्ट भी पॉजेटिव आई है। इसके साथ ही अब मंदसौर में मौत का आंकड़ा 6 पर पहुंच गया है आधिकारिक रूप से इस मौत की पुष्टि कर दी गई है। वहीं एक महिला कोरोना पॉजेटिव मल्हारगढ़ तहसील के ग्राम बांसखेड़ी/लिम्बावास की है, जिसका फिलहाल इंदौर में ईलाज चल रहा है। शेष मंदसौर के गुदरी, छीपाबाखल, काजी चौक पुरानी तहसील मंदसौर के है। अब मंदसौर में कोरोना पॉजेटिव के कुल 73 केस हो गए है।

जिला पंचायत सीईओ ऋषव गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आज मंगलवार को 27 सेम्पलों की रिपोर्ट आई है जिसमें 15 रिपोर्ट पॉजेटिव है, इन 15 पॉजेटिव में 2 रिपोर्ट उन संक्रमितों की है जिनकी पूर्व में भी रिपोर्ट पॉजेटिव थी, 3 सेम्पल रिजक्ट हुए है और 9 रिपोर्ट नेगेटिव है।

आज आई 13 पॉजेटिव रिपोर्ट में सबसे कम उम्र का पॉजेटिव इसमें एक 4 साल का बच्चा है, वहीं सबसे अधिक उम्र का पॉजेटिव 62 वर्ष का है। वहीं डॉ.ताज मंसूरी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है तथा शहर काजी की रिपोर्ट पॉजेटिव आई है।

कोविड सेंटर में मरने वाला शहनाज भी निकला पॉजेटिव

दिनांक 17-18 मई की रात्रि करीब 2 बजे रेवास देवड़ा रोड़ स्थित कोविड सेंटर पर गुदरी निवासी 34 वर्षीय युवक शहनाज पिता मोहम्मद इब्राहिम जिसकी मौत हो गई थी उसकी रिपोर्ट आज पॉजेटिव आई है। इसके साथ ही अब मंदसौर में कोरोना से मौत का आंकड़ा 6 पर पहुंच गया है। आधिकारिक रूप से इस मौत की पुष्टि कर दी गई है।

वहीं गुदरी की महिला जिसकी 18 मई की सुबह सांस लेने में तकलीफ होने पर मौत हुई थी उसका सेम्पल लेकर भेजा गया है, रिपोर्ट आने पर ही उसकी पुष्टि हो सकेगी।

नए कन्टेंनमेंट झोन बने

आज आई पॉजेटिव रिपोर्ट में बांसखेड़ी/लिम्बावास की एक महिला संक्रमित पाई गई वहीं मंदसौर के पुरानी तहसील के पास काजी चौक से भी एक पॉजेटिव मिला है। बांसखेड़ी और काजी चौक अब नये कन्टेंनमेंट झोन बन गए है।

अब तक 30 हुए डिस्चार्ज

मंदसौर नगर के लिए अच्छी खबर यह है कि कोरोना पॉजेटिव के 30 संक्रमित मरीज कोरोना से जंग जीतकर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर सकुशल घर लौट चुके है।

मंदसौर का अब तक का आंकड़ा

कुल कोरोना पॉजेटिव 73
स्वस्थ हुए 30
मौत 6
एक्टिव केस 37

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top