You are here
Home > राज्य और शहर > मंदसौरः बिना मास्क के घूमते नजर आए मंदसौर नपा अध्यक्ष, पार्षद

मंदसौरः बिना मास्क के घूमते नजर आए मंदसौर नपा अध्यक्ष, पार्षद

#NapaMandsaur

मंदसौर। देश में कोरोनावायरस महामारी का दौर चल रहा है। पूरे देश में प्रतिदिन मिलने वाले संक्रमितों का आंकड़ा 10 हजार के करीब पहुंच चुका है। अनलॉक-1 में मंदिर, रेस्टोरेंट, पान की दुकानें, कपड़ों की दुकानें खुलने वाली है लेकिन उनकी यह हिदायत दी जा रही है कि वह सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखें तथा मास्क आवश्यक रूप से पहने और जो ग्राहक मास्क लगाकर उनके यहां आते है सिर्फ उन्हीं को अंदर आने दें।

वहीं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी केबिनेट की मीटिंग सोशल डिस्टेसिंग और मास्क पहनकर ले रहे है, देश को संबोधित मास्क पहनकर कर रहे है ताकि देश का नागरिक भी जागरूक हो और इस महामारी के समय मास्क की उपयोगिता को समझें। लेकिन वहीं दूसरी उनकी ही पार्टी के मंदसौर के प्रथम नागरिक नगर पालिका अध्यक्ष खुद बिना मास्क के गलियों में पैदल-पैदल घूमते नजर आए!

मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष राम कोटवानी एवं पार्षद विनोद डगवार गोल चौराहा पर बिना मास्क के घूमते नजर आए। कहने को तो वह वार्ड में जो डामरीकरण हो रहा हे उसका निरीक्षण करने आए थे लेकिन निरीक्षण मास्क पहनकर भी किया जा सकता है। जब गौर से देखा गया तो नगर पालिका अध्यक्ष कोटवानी एवं पार्षद के गले में न तो कोई गमछा था और न ही कोई मास्क लटका था और इनके आसपास जो लोग दुकानों पर खड़े थे या घूम रहे थे उन सबने मास्क की अनिवार्यता जानते हुए मास्क पहन रखा था।

क्या मंदसौर के प्रथम नागरिक नगर पालिका अध्यक्ष राम कोटवानी यह बताना चाहेंगे कि वह जनता को मास्क की अनिवार्यता के प्रति किस तरह से जागरूक कर रहे थे ?

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top