You are here
Home > राजस्थान > राजस्थान से मंदसौर जिले में जा रही थी शराब, 1728 लीटर अवैध शराब जप्त

राजस्थान से मंदसौर जिले में जा रही थी शराब, 1728 लीटर अवैध शराब जप्त

#Liquor

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जिले की अरनोद थाना पुलिस ने राजस्थान से मंदसौर जिले में परिवहन की जा रही 1728 लीटर अवैध देशी शराब को जप्त करने में सफलता हासिल की है। इस मामले में पुलिस ने मंदसौर जिले के दलौदा थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है।

इस संबंध में अरनोद थाना अधिकारी दिलीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रतापगढ़ जिला पुलिस अधीक्षक पूजा अवाना, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा, पुलिस उप अधीक्षक बेनीप्रसाद मीणा के निर्देशन में चलाये जा रहे अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ एवं लोकल स्पेशल एक्ट की कार्यवाही अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर पुलिस चौकी कोटड़ी से राजवीर सिंह हैड कानि 166 व मयदीप सिंह कानि 520, राजकुमार कानि 100 द्वारा कोटड़ी से मगराबावजी जाने वाले रोड़ पर स्थित पुलिया के पास नाकाबंदी की।

नाकाबंदी के दौरान मुखबिर द्वारा मिली सूचना के अनुसार एक ट्रेक्टर ट्राली आती हुई दिखी। जिसे पुलिस ने रोका तथा चालक का नाम पूछा तो उसने अपने नाम भगवान सिंह पिता जसवंत सिंह जाति राजपूत निवासी गुराड़िया शाह थाना दलौदा जिला मंदसौर बताया। पुलिस ने जब ट्रेक्टर ट्राली की तलाशी ली तो ट्राली में 200 कार्टून प्रिंस देशी मदिरा शराब कुल 1728 लीटर भरी हुई थी। आरोपी भारी मात्रा में देशी शराब मंदसौर जिले की ओर ले जा रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में देशी शराब और ट्रेक्टर ट्राली जप्त की।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top