You are here
Home > राज्य और शहर > मंदसौर एसपी सिद्धार्थ चौधरी की पहलः पुलिस लाईन में बना क्वारेंटाईन सेंटर

मंदसौर एसपी सिद्धार्थ चौधरी की पहलः पुलिस लाईन में बना क्वारेंटाईन सेंटर

मंदसौर, 27 अप्रैल। मंदसौर जिला पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी जहां मंदसौर जिले में कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन करवा रहे है वहीं अपने पुलिस कर्मचारियों/अधिकारियों के स्वास्थ्य का ख्याल रखने के लिए सराहनीय कदम भी उठा रहे है। इसी कड़ी में दिनांक 26 अप्रैल की सुबह कोविड-19 से बचाव के लिए स्पेशल योग का आयोजन डीआरपी लाईन में किया गया था जिसमें योग गुरू द्वारा योग करवाया गया था।

वहीं आज 27 अप्रैल को कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी ने पुलिस कर्मियों के लिए पुलिस लाइन में क्वारेंटाईन सेंटर खोला है। इस क्वारेंटाईन सेटर में दो कमरों में 6-6 कुल 12 बेड लगाए गए है और यह 12 बेड ही ऑक्सीजन युक्त है। आज पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी ने इस क्वारेंटाइन सेंटर का शुभारंभ किया।

शुभारंभ पश्चात सिद्धार्थ चौधरी ने पुलिसकर्मियों के लिए बनाए गए इस क्वारेंटाइजन सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए बेड को चेक किया। वार्ड के बाहर चलित वॉशरूम की व्यवस्था भी की गई जिसकी साफ-सफाई व स्वच्छता का जायजा भी पुलिस अधीक्षक ने लिया। संक्रमण से बचाव के लिए आइसोलेशन वार्ड को नियमित रूप से सैनिटाइज करते रहने व साफ-सफाई कराने के लिए निर्देश भी दिए। शुभारंभ के दौरान आरआई विजयकांत शुक्ला, शहर कोतवाली टीआई अमित सोनी एवं स्टॉफ उपस्थित था।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top