You are here
Home > मनोरंजन जगत > सिर्फ दो पंक्तियों को याद रखने के लिए मैंने तीन घंटे ऑडिशन दिया- पेरिन माल्डे जिन्होंने आनंद सागर की रामायण में लव की भूमिका निभाई

सिर्फ दो पंक्तियों को याद रखने के लिए मैंने तीन घंटे ऑडिशन दिया- पेरिन माल्डे जिन्होंने आनंद सागर की रामायण में लव की भूमिका निभाई

मुंबई, 10 अगस्त: आनंद सागर के रामायण दंगल चैनल पर एक बार फिर से लाखों दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। यह पौराणिक शो में जल्द ही पेरिन और ऋषभ की एंट्री का होगी, जिन्होंने क्रमशः 9 और 11 साल की उम्र में लव और कुश की भूमिकाओं को खूबसूरती से निबंधित किया था।

रामायण में पेरिन माल्डे ने लव की भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, निर्माता एक महीने से एक उपयुक्त अभिनेता की तलाश कर रहे थे और उनके पास लव की भूमिका के लिए लगभग हजार बच्चे आए थे। मुझे भी उसी के लिए ऑडिशन कॉल आया था। मैं अपनी माँ के साथ उनके कार्यालय गया जब मैं ऑडिशन के लिए गया तो मेरी माँ ने मुझे लाइनों को याद करने में मदद की। कास्टिंग व्यक्ति ने मेरे ऑडिशन टेप को देखा और मुझे स्क्रिप्ट से कुछ और लाइनें सुनाने के लिए कहा। यह सुनकर, मैं बेहद घबरा गया क्योंकि मेरी माँ की मदद के बिना मुझे लाइनें याद नहीं होती थीं। हालाँकि, क्योंकि उन्होंने मुझ में क्षमता देखी, तो उन्होंने मुझे अपना समय लेने की अनुमति दी और धैर्य रखा। स्क्रिप्ट से सिर्फ दो वाक्यों को याद करने में मुझे लगभग तीन घंटे लग गए। इतना समय लेने के बावजूद, मैंने लव की भूमिका निभाई और स्क्रीन पर लव का किरदार निभाने का सफर मेरे लिए सबसे खूबसूरत रहा।

वादों और विचारधाराओं के महाकाव्य रामायण को हर शाम 7.30 बजे और अगले दिन सुबह 9.30 बजे दंगल चैनल पर प्रसारित किया जाता है।  

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म -DD फ्री डिश (CHN NO 27) टाटा स्काई (CHN NO 177), एयरटेल (CHN NO 133), डिश टीवी (CHN NO 119) और वीडियोकॉन D2H (CHN NO 106) में उपलब्ध है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top