You are here
Home > मनोरंजन जगत > Enterr10 टेलिविज़न, Enterr10 रंगीला के साथ अपनी भोजपुरी पेशकश को मजबूत करता है

Enterr10 टेलिविज़न, Enterr10 रंगीला के साथ अपनी भोजपुरी पेशकश को मजबूत करता है

दूसरा भोजपुरी चैनल शुरू
Enterr10 रंगीला एक 24 घंटे का भोजपुरी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल है

मुंबई, 21 सितंबर: पूरे भारत में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने और मौजूदा बाजारों में अपनी पैठ को मजबूत करने के लिए, प्रसारक Enterr10 टेलीविजन ने भोजपुरी क्षेत्र में अपनी दूसरी चैनल, Enterr10 रंगीला को लॉन्च करने की घोषणा की। Enterr10 रंगीला एक भोजपुरी भाषा का जनरल एंटरटेनमेंट चैनल है। चैनल की जीवंतता इसकी टैगलाइन ‘भोजपुरी माटी के रंग ’की एक सच्ची अभिव्यक्ति है, जिसका अर्थ है भोजपुरी भूमि का असली रंग। Enterr10 रंगीला एक फ्री टू एयर चैनल है और यह 22 सितंबर, 2020 को लाइव होगा।

चैनल श्रृंखला और रियलिटी शो और ब्लॉकबस्टर फिल्मों और वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर को लेकर फिक्शन और नॉन-फिक्शन कंटेंट का एक मजबूत मिश्रण लॉन्च करेगा।

Enterr10 टीवी चैनलों के बढ़ते पोर्टफोलियो पर एक नया चैनल जोड़ने पर बोलते हुए, Enterr10 टीवी के मैनेजिंग डाइरेक्टर, मनीष सिंघल ने कहा, “पिछले 5 वर्षों में, क्षेत्रीय टेलीविजन एक वास्तविक गेम-चेंजर रहा है। Enterr10 में, हमारा इन बाजारों में अपनी उपस्थिति बढ़ाने पर एक मजबूत ध्यान है क्योंकि अपने स्वयं के क्षेत्र की भाषा में नए दर्शकों तक पहुंचने की अपार संभावनाएं और अवसर हैं। भोजपुरी क्षेत्र एक ऐसा क्षेत्र है जिसका दायरा और क्षमता पर्याप्त है। मारे पास भोजपुरी सिनेमा के साथ इस क्षेत्र में पहले से ही एक मजबूत स्थिति है जो पहले से ही बाजार में नंबर 1 चैनल है, इस चैनल का लॉन्च नेटवर्क की उपस्थिति को मजबूत करने और दर्शकों के साथ जुड़ने की दिशा में एक प्रगतिशील कदम है।”

यह चैनल ने केवल यूट्यूब पर 4.8 मिलियन ग्राहकों के बीच डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना काम शुरू कर दिया है। चैनल प्रमुख केबल टीवी और डीटीएच प्लेटफार्मों पर उपलब्ध होगा।

About Enterr10 Television

Enterr10 Television is an Indian media and entertainment company. The Company has channels in the ‘Regional’ & ‘National’ genre. The flagship channel Dangal- A general entertainment channel that is the undisputed No-1 Channel in the last 52 Wks (Source BARC-Average GRPs-2+(U+R)- Period-Wk37”2019 to Wk-36”2020)

www.enterr10tv.com

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top