You are here
Home > देश > जम्मू-कश्मीर के बारामुला में 2 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बारामुला में 2 आतंकी ढेर

24 घंटे तक चली मुठभेड़ खत्म, इंटरनेट सेवा बंद

जम्मू । उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों ने 24 घंटे से अधिक चले ऑपरेशन में दो आतंकियों को ढेर कर दिया। मारे गए आतंकियों से हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया की सोपोर के वारपोरा इलाके में करीब 24 घंटे से अधिक समय तक चले इस ऑपरेशन के दौरान दो आतंकियों को ढेर किया गया है। अभी मारे गए आतंकियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

सूत्रों के अनुसार इलाके में लश्कर के दो आतंकी छिपे हुए थे जिनमें से एक स्थानीय कमांडर भी शामिल था। फिलहाल इलाके में तलाशी अभियान जारी है और लोगों से अपील की जाती है कि मुठभेड़ स्थल की ओर न जाएं क्योंकि वहां बचा हुआ बारूद व ग्रेनेड हो सकता है।

दरअसल वीरवार को सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। इस सूचना के आधार पर दोपहर करीब 2:30 बजे सेना की 22 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), सीआरपीएफ और पुलिस व एसओजी ने वारपोरा इलाके की घेराबंदी कर बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया।

करीब 8 घंटे तक चले सर्च ऑपरेशन के बाद देर रात करीब 11 बजे आतंकियों से साथ कांटैक्ट हुआ। एक मकान में छिपे आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई से मुठभेड़ शुरू हो गई। अंधेरे के चलते सुरक्षा बलों की ओर से फ्लड लाइटस और जेनरेटर भी लगाए गए ताकि अंधेरे का फायदा उठाते हुए आतंकी फरार न हो सके।

रात भर रुक रुक कर चल रही फायरिंग के बाद एक बार फिर शुक्रवार सुबह भीषण फायरिंग हुई। आतंकी अलग-अलग दो मकान में जाकर छिप गए। इससे मुठभेड़ लंबा खिंचा।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top