You are here
Home > देश > चिंताजनकः 27 वर्षीय महिला फिर हुई कोरोना पॉजेटिव, जुलाई में ठीक होकर गई थी घर!

चिंताजनकः 27 वर्षीय महिला फिर हुई कोरोना पॉजेटिव, जुलाई में ठीक होकर गई थी घर!

बंगलुरू, 6 September । देश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं और तेजी से बढ़ रहे हैं। ये अपने आप में ही एक चिंता का विषय है कि देश में एक दिन में 90,000 से ज्यादा मामले सामने आए हैं, लेकिन इसके अलावा एक और चिंताजनक बात सामने आ रही है।

बंगलूरू के फॉर्टिस अस्पताल ने जानकारी दी है कि वहां एक 27 वर्षीय महिला को एक बार फिर कोरोना हुआ है। बता दें कि दुनियाभर कोरोना वायरस का टीका बनाने के लिए शोध हो रहे हैं। ऐसे में रीइनफेक्शन के ज्यादा मामले सामने आने पर स्थिति और भी चिंताजनक हो सकती है।

अब तक डॉक्टर की ओर से यह कहा जा रहा था कि एक बार कोरोना होने के बाद मरीज का शरीर एंटीबॉडी बना लेता है, जिसके बाद दोबारा कोरोना होने की संभावनाएं कम रहती हैं लेकिन बंगलूरू में सामने आया ये नया मामला इस दावे को झुठला रहा है। अस्पताल की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक बंगलूरू में एक 27 साल की महिला में दोबारा कोरोना संक्रमण देखा गया है।

यह पहला कंफर्म कोविड-19 का रीइनफेक्शन मामला है, जो सामने आया है। अस्पताल प्रशासन की ओर से बताया गया कि यह महिला जुलाई में पॉजिटिव पाई गई थी और इलाज के बाद महिला का टेस्ट किया गया, जो निगेटिव आया। इसके बाद महिला को डिस्चार्ज कर दिया गया।

अस्पताल प्रशासन ने बताया कि एक महीने बाद महिला में एक बार फिर हल्के लक्षण देखे गए हैं और टेस्ट करने के बाद वो कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top