You are here
Home > राज्य और शहर > कोरोनाः मंदसौर के लिए झटका, पुलिसकर्मी निकला कोरोना पॉजेटिव

कोरोनाः मंदसौर के लिए झटका, पुलिसकर्मी निकला कोरोना पॉजेटिव

मंदसौर। 30 मई को 2 पॉजेटिव मिलने के बाद मंदसौर में अभी तक कोई नया पॉजेटिव केस नहीं मिला था वहीं दूसरी ओर मंदसौर के एक्टिव केस मात्र 7 ही शेष रह गए थे। अनलॉक-1 और लॉकडाउन-5 के चलते 1 जून से मंदसौर के बाजार पूरी तरह से सुबह 8 से लेकर शाम 7 बजे तक खुलने लगा था। बाजार में पड़ रही भीड़ खतरे की घंटी बजा रही थी और रात को आई रिपोर्ट में मंदसौर को तगड़ा झटका मिल गया। मंदसौर के एक पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पॉजेटिव आई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज रात्रि को 107 कोरोना सेम्पल रिपोर्ट प्राप्त हुई जिसमें से 106 नेगेटिव थे और मात्र 1 पॉजेटिव निकला जो पुलिसकर्मी था । पुलिस कर्मी के पॉजेटिव आने के बाद सीएसपी नरेन्द्र सौलंकी, तहसीलदार नारायण नांदेड़ा स्वास्थ्य टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा सिंधी कॉलोनी के पास स्टेशन रोड़ क्षेत्र के पीछे के हिस्से को कंटेन्मेंट झोन में परिवर्तित किया। जानकारी मिली है कि आरक्षक यहां एक किराये के मकान में अपने दो साथियों के साथ रहता था। हालांकि जब पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पॉजेटिव आई उससे पहले ही उसे बसेर होटल में क्वारेंटाईन किया हुआ था, सुरक्षा की दृष्टि से यह क्षेत्र कंटेन्मेंट झोन में परिवर्तित किया गया है।

पुलिसकर्मी को किया इंदौर रेफर

इस संबंध में एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि संक्रमित पुलिसकर्मी लाईन में पदस्थ था तथा इसकी ड्यूटी श्री सिद्धि विनायक हॉस्पिटल के बाहर लगी हुई थी। फर्स्ट कांटेक्ट के आधार पर संदिग्ध पुलिसकर्मियों को क्वारेंटाईन कर दिया गया है साथ ही संक्रमित पुलिसकर्मी को इंदौर रेफर कर दिया गया है। साथ ही 3 जून को पुलिस लाईन में सभी जवानों का स्वास्थ्य परीक्षण भी किया जाएगा।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top