You are here
Home > राज्य और शहर > मंदसौर जिले में कोरोना ब्लास्टः आज आए 245 पॉजेटिव

मंदसौर जिले में कोरोना ब्लास्टः आज आए 245 पॉजेटिव

मंदसौर, 18 अप्रैल। मंदसौर जिले में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े में लगातार इजाफा हो रहा है। हमें अब ज्यादा सतर्क रहने की आवश्यकता है, साथ ही लॉकडाउन का भी पूर्णतया पालन करना हमारी जवाबदारी है साथ ही इस बात भी ध्यान रखें कि अनावश्यक रूप से घर से बाहर न निकले। मास्क की अनिवार्यता समझे साथ ही दो गज की दूरी का पालन भी करें।

आज 18 अप्रैल को रात्रि में आए कोरोना बुलेटिन में मंदसौर जिले में 245 पॉजेटिव आये है । आधिकारिक जानकारी के अनुसार रेपिड एंटीजन की 248 रिपोर्ट प्राप्त हुई जिसमें से 37 की रिपोर्ट पॉजेटिव, 211 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसी प्रकार मेडिकल कॉलेज रतलाम से 487 रिपोर्ट प्राप्त हुई जिसमें से 156 की रिपोर्ट पॉजेटिव, 296 की रिपोर्ट नेगेटिव और 35 की रिपोर्ट रिजेक्ट हुई है। वहीं आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज उज्जैन से 679 रिपोर्ट प्राप्त हुई जिसमें 52 पॉजेटिव, 625 नेगेटिव एवं 2 की रिपोर्ट रिजेक्ट हुई है।

वहीं जिले में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर अब 855 हो गई है तथा आज एक व्यक्ति की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई, अब तक 40 कोरोना संक्रमित की मौत हो चुकी है। वहीं दूसरी ओर 38 मरीजों ने कोरोना पर जीत पाई है ।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top