You are here
Home > राज्य और शहर > भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह की अनूठी पहलः 10 लोगों की मौजूदगी में शादी करने वाले दुल्हा-दुल्हन को एसपी देंगे डिनर

भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह की अनूठी पहलः 10 लोगों की मौजूदगी में शादी करने वाले दुल्हा-दुल्हन को एसपी देंगे डिनर

भोपाल, 24 अप्रैल। मध्यप्रदेश में कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए प्रदेश सरकार ने नए आदेश जारी करते हुए 10 लोगों की उपस्थिति में शादी करने की ही परमिशन दी है। मात्र 10 लोगों की उपस्थिति में शादी समारोह आयोजित करने के आदेश ने असमंजस्य की स्थिति निर्मित कर दी है।

इस बीच भिंड जिले के एसपी श्री मनोज कुमार सिंह ने एक अनूठी पहल प्रारंभ की है। भिंड में शादी समारेह में लोग कम भीड़ जुटाएं इसके लिए एसपी श्री मनोज कुमार सिंह ने एक ऑफर दिया है, सिर्फ 10 लोगों की उपस्थिति में शादी करने पर नवदंपत्ति को एसपी बंगले पर डिनर दिया जाएगा। दुल्हा-दुल्हन को लेने के सरकारी वाहन जाएगा और डिनर के समय एसपी श्री सिंह अपने परिवार के साथ मौजूद भी रहेंगे।

भिंड जिले के एसपी श्री मनोज कुमार सिंह ने जिले के दूल्हा-दुल्हन से आह्वान करते हुए कहा कि लॉकडाउन में दस लोगों की मौजूदगी में शादी समारोह आयोजित करें। हम आपको बंगले पर डिनर देंगे।

लॉकडाउन में दुल्हा-दुल्हन के लिए इससे यादगार पल और क्या होगा कि 10 लोगों की उपस्थिति में शादी करने पर दुल्हा-दुल्हन को बंगले पर बुलाने के लिए एसपी मनोज कुमार सिंह सरकारी वाहन भेजेंगे, एक पायलट वाहन वर-वधु को फॉलो करेगा। सरकारी वाहन शादी समारोह से दुल्हा-दुल्हन को लेकर बंगले आएगा और बंगले पर दुल्हा-दुल्हन एसपी के परिवार के साथ डिनर करेगा। उसके बाद वाहन पुनः दुल्हा-दुल्हन को आयोजन स्थल पर छोड़कर आएगा। एसपी मनोज कुमार सिंह की यह पहल शादी समारोह को रोमांचित करने वाली होगी।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top