You are here
Home > राज्य और शहर > अफजलपुर पुलिस ने पकड़ी 6 पेटी देशी शराब, 3 गिरफ्तार

अफजलपुर पुलिस ने पकड़ी 6 पेटी देशी शराब, 3 गिरफ्तार

मंदसौर । पुलिस अधीक्षक श्री ओ.पी.त्रिपाठी के निर्देशानुसार जिले में चलाए जा रहे अवैध मादक पदार्थों एवं अवैध शराब की धरपकड़ अभियान के तहत अफजलपुर थाना प्रभारी गिरीश जेजुरकर एवं पुलिस टीम ने एक बोलेरो से 6 पेटी देशी शराब पकड़ने में सफतला हासिल की है ।

थाना प्रभारी गिरीश जेजुरकर ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि आज प्रातः वाहनों की सघन चैकिंग के दौरान एक सफेद बोलेरो वाहन क्रमांक एमपी 14 बीडी 0703 को संदिग्धता के आधार पर रोका गया तथा वाहन की तलाशी लेने पर पिछली सीट पर छः पेटी देशी शराब मसाला रखी हुई पाई गई । शराब के बारे में बोलेरो में सवार ईश्वरसिंह पिता मंगल सिंह लोधा निवासी भाटरेवास, भगवतीलाल पिता शांतिलाल यादव निवासी रिण्डा, विनोद पिता रामलाल बलाई निवासी रिण्डा से जब जानकारी चाही तो वह सही से जवाब नहीं दे पाये । इस पर तीनों को गिरफ्तार कर 34(2) आबकारी अधिनियम का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया । साथ ही 6 पेटी देशी मसाला शराब कीमत 24 हजार रूपये एवं बोलेरो वाहन को भी जप्त किया गया ।

टीम में अफजलपुर थाना प्रभारी गिरीश जेजुरकर के साथ ही सहायक उप निरीक्षक ओ.पी.राठौर, आरक्षक 612 प्रशांत चौहान भी शामिल थे ।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top