You are here
Home > मनोरंजन जगत > एक रैपर के रूप में अभिनेत्री ऋषिना कंधारी

एक रैपर के रूप में अभिनेत्री ऋषिना कंधारी

मुंबई, 7 अक्टूबर : दंगल टीवी के शो ऐ मेरे हमसफ़र में इमरती कोठारी की भूमिका निभाने वाली ऋषिना कंधारी एक बहुत ही प्रतिभाशाली और मेहनती अभिनेत्री हैं और उन्होंने अपनी मजबूत स्क्रीन उपस्थिति के लिए ध्यान आकर्षित किया है। बहुत कम लोग जानते हैं कि ऋषिना वास्तविक जीवन में एक उत्कृष्ट रैपर है और हाल ही में अपने सह-अभिनेता संदीप गोयल के साथ एक वीडियो शूट किया, जो गोबरधन उर्फ ​​गोबर की भूमिका निभाता है।

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “बहुतों को नहीं पता लेकिन असल जिंदगी में ऋषिना एक अच्छी रैपर है और अक्सर सेट पर रैपिंग करते हुए देखी जाती है। उनके सह-कलाकार संदीप, जिनके साथ वह एक अच्छा तालमेल साझा करती हैं, अक्सर उन्हें प्रोत्साहित करते हुए दिखाई देते हैं।”

ऋषिना कहती हैं, “मुझे सेट पर खाली समय के दौरान विभिन्न अवकाश गतिविधियों में खुद को शामिल करना पसंद है। इस तरह की गतिविधियाँ मेरे मन को तरोताजा कर देती हैं और मैं तरोताजा महसूस करती हूं। रैपिंग एक ऐसी चीज है जिससे मैं हमेशा रोमांचित रहती थी और जब मुझे पता चला कि संदीप बीटबॉक्सिंग करता है, तो मुझे ऐसा लगा जैसे मुझे अपना सह-साथी मिल गया है। हमने हाल ही में बिना तैयारी के एक वीडियो बनाया, जिसे हमारी पूरी यूनिट ने बहुत सराहा।“

ऐ मेरे हमसफ़र एक निर्धारित विधी शर्मा की कहानी है जो आईएएस में अपना करियर बनाना चाहती है लेकिन उसे ऐसे फैसले लेने पड़ते हैं जो कठिन हैं और जो उसे उसके सपने को हासिल करने से रोक सकते हैं।

अधिक जानने के लिए सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे और 10:30 बजे दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफर को देखें।

दंगल टीवी अग्रणी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 29), टाटा स्काई (सीएचएन नंबर 177), एयरटेल (सीएचएन नंबर 125), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 119) और वीडियोकॉन एनएचएच (सीएचएन नंबर 106)।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top