You are here
Home > राज्य और शहर > बीड़ी पीने के लिए सिपाही से मांगी माचिस, लॉकअप में लगा ली आग

बीड़ी पीने के लिए सिपाही से मांगी माचिस, लॉकअप में लगा ली आग

भोपाल। भोपाल के कटारा हिल्स थाने में एक सनसनीखेज घटनाक्रम में दुष्कर्म के एक आरोपित ने हवालात में आग लगा दी। आरोपित ने खुद को जलाने के इरादे से कंबल में आग लगा ली। इस घटना में आरोपी के हाथ, सीना और पेट बुरी तरह जख्मी हो गए। फिलहाल उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इधर लापरवाही के चलते थाना प्रभारी केएल दांगी सहित 3 पुलिसकर्मियों को निलंबति कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पुरानी बस्ती कटारा हिल्स में रहने वाले राजकुमार प्यारेलाल (24) पर सोमवार देर रात 16 वर्षीय युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। युवती आरोपित की रिश्तेदार ही है। इस शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर रात में ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपित को कटारा हिल्स थाने के लॉकर में रखा था। यहां सुबह उसने सिपाही से बीड़ी पीने के लिए माचिस मांगी। इसी दौरान आरोपित ने ब्लॉक में रखे कंबल में आग लगाकर खुद को जला लिया। लॉकअप से धुआं उठते देख पुलिसकर्मियों के हाथ-पांव फूल गए। थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने तुरंत आग पर काबू पाया और जख्मी हुए आरोपित को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपित के हाथ, सीना बुरी तरह झुलस गए।

इधर लॉकअप में आग के मामले में एएसपी अखिल पटेल ने कटारा हिल्स थाना प्रभारी के केएल दांगी, एसआई जेपी सिंह और प्रधान आरक्षक भानु प्रताप सिंह को निलंबित कर दिया है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top