You are here
Home > राज्य और शहर > मंदसौर में कोरोना से 5वीं मौत, पॉजेटिव आंकड़ा 60 पर पहुंचा

मंदसौर में कोरोना से 5वीं मौत, पॉजेटिव आंकड़ा 60 पर पहुंचा

आज 7 संक्रमित मरीज हुए ठीक, अब तक 21 हुए स्वस्थ

मंदसौर। लगता है मंदसौर को भी अब कोरोना की बुरी नजर पूरी तरह से लग चुकी है। दिन में कोरोना मरीज की स्वस्थ होकर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने की खुशी की खबर मिलती है और रात में फिर हॉस्पिटल में नए कोरोना पॉजेटिव की भर्ती के समाचार प्राप्त हो जाते है। आज दोपहर में 2 मरीज श्री सिद्धि विनायक हॉस्पिटल से स्वस्थ होकर सकुशल घर को लौटे तो अभी रात्रि में 2 पॉजेटिव आ गए। मंदसौर का कुल आंकड़ा अब 60 हो गया है।

आज 3 नए पॉजेटिव, एक की हो चुकी है मौत

जिला पंचायत सीईओ ऋषव गुप्ता ने बताया कि आज शुक्रवार की रात्रि को 31 सेम्पलों की रिपोर्ट आई है। प्राप्त रिपोर्ट में 4 रिपोर्ट पॉजेटिव आई है। इन 4 पॉजेटिव रिपोर्ट में एक पुराना ही पॉजेटिव है जिसका सेम्पल भेजा गया था और वह फिर से पॉजेटिव ही प्राप्त हुआ है। इसके अलावा शेष 3 नए पॉजेटिव में से एक जीवागंज के व्यक्ति उम्र 60-65 जिनकी मौत हो चुकी है उनकी रिपोर्ट उनके मौत के उपरांत पॉजेटिव आई है। शेष 2 नए पॉजेटिव में से एक अशोक नगर खानपुरा और एक गुदरी का है।

अब तक 5 की मौत

पूर्व में मंदसौर के कोरोना से मौत का आंकड़ा 4 का था जिसमें पिपलियापंथ की बुजुर्ग महिला, गुदरी के बुजुर्ग, छीपा बाखल के बुजुर्ग और मुल्तानपुरा के बुजुर्ग शामिल थे। आज जीवागंज के एक बुजुर्ग जिनकी उम्र 60-65 के करीब है उनकी पॉजेटिव रिपोर्ट उनके निधन के उपरांत आई है। जिसको मिलाकर अब मंदसौर में कोरोना से 5 लोगों की मौत हो चुकी है।

आज दोपहर में दो और रात के रिपोर्ट में 7 कुल 21 संक्रमित हुए अब तक स्वस्थ

पूर्व में कोरोना संक्रमित जो स्वस्थ होकर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर सकुशल लौट चुके थे उनकी संख्या 12 थी। आज दोपहर में 2 और संक्रमित कोरोना से जंग जीतकर श्री सिद्धि विनायक हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए। तो वहीं रात्रि में जो सेम्पल रिपोर्ट प्राप्त हुई उसमें 7 और मरीजों जिन्होंने कोरोना से जंग जीत ली है उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब यह 7 संक्रमित जो स्वस्थ हो गए है इनको भी कोविड हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी जाएगी। मंदसौर में कोरोना से जंग जीतकर सकुशल घर लौटने वालों का आंकड़ा अब 21 पर पहुंच गया है, जो मंदसौर की जनता के लिए खुशी की बात है।

अब चल रहे है 34 एक्टिव केस

आज के नए पॉजेटिव को मिलाकर देखा जाए तो मंदसौर में कुल कोरोना संक्रमित की संख्या 60 है जिसमें से 14 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके है और 7 संक्रमितों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है उन्हें भी कोविड हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा इस प्रकार कुल 21 मरीज स्वस्थ हो चुके है। 5 मौत हो चुकी है। इस प्रकार अब मंदसौर में 34 एक्टिव केस है जिनका ईलाज चल रहा है। इसके अलावा 5 प्रिसम्पटिव पॉजेटिव है जिनको अभी आंकड़ों में जोड़ा नहीं गया है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top