You are here
Home > राज्य और शहर > बेजुबान की हत्या/ घर में बंधे पालतु कुत्ते को 3 युवकों ने फांसी दी

बेजुबान की हत्या/ घर में बंधे पालतु कुत्ते को 3 युवकों ने फांसी दी

#Dog

भोपाल। अब तक आपने आपसी रंजिश के चलते जानलेवा हमले करने और हत्या करने के कई मामले तो सुने होंगे लेकिन घर में बंधे पालतू कुत्ते के गले में फांसी का फंदा डालकर उसको सीढ़ियों से लटकाकर मारने का मामला सामने आया है। तीन युवकों द्वारा घर में घुसकर दूसरी मंजिल पर बंधे कुत्ते के गले में तार का फंदा डालकर, चैन खोलकर कुत्ते को सीढ़ियों से लटका दिया और वह तीनों तब तक वहां से नहीं हटे जब तक कुत्ते ने तड़प-तड़प कर जान नहीं दे दी। पालतु कुत्ते के मरने के बाद यह तीनों कुत्ते का शव भी ले गये। तीनों युवक फरार है और पुलिस तीनों युवकों को तलाश कर रही है, वहीं कुत्ते का शव अभी तक नहीं मिला। इस घटनाक्रम के दौरान कुत्ते का मालिक घर में ही थे लेकिन उसे जान से मारने की धमकी देकर कमरे में बंद कर रखा था।

यह था मामला

घटनाक्रम रातीबढ़ थाना क्षेत्र का है। सन्नी पिता अजय बेंद्रे भोपाल में पढ़ाई करता है, लॉकडाउन के चलते वह अपनी बुआ के यहां आया हुआ था। उसकी बुआ लॉकडाउन में ही फंसी हुई है इसलिए बुआ के पालतू कुत्ते की देखभाल वो कर रहा है। 18 मई को सन्नी ने अपने कुत्ते को बाहर घूमने के लिए छोड़ा था। इस दौरान रामगोपाल गुर्जर और उसकी मां ने शिकायत की कि उनके पालतु कुत्ते ने रामगोपाल को काट लिया है। कुत्ते को इंजेक्शन लगे हुए थे लेकिन झगड़े पर आमदा होने से रामगोपाल को भी मंगलवार को इंजेक्शन लगवा दिए गए ।

लेकिन उसके बावजूद मंगलवार को जब सन्नी अपने कमरे में पढ़ाई कर रहा था तभी रामगोपाल अन्य दो लोगों के साथ घुस आया। कुत्ता दूसरी मंजिल पर बंधा था। उन्होंने ऊपर पहुंचकर कुत्ते के गले में तार का फंदा डाला। उसकी चेन खोलकर उसे सीढ़ियों से लटका दिया। वे तब तक खड़े रहे जब तक कुत्ता मर नहीं गया। वह अपने कुत्ते को इसलिए नहीं बचा पाया, क्योंकि जान से मारने की धमकी देकर कमरे में बंद कर दिया था। इसके बाद पड़ोसियों की सहायता से कुत्ते के शव को उतार कर रखा। थोड़ी देर में आरोपियों आए और उसके शव को उठाकर ले गए, उसे कहां ले जाकर फेंका, इसका पता नहीं है।

आरोपियों ने कुत्ते का शव फेंक दिया

रातीबढ़ थाना प्रभारी सुदेश तिवारी का कहना है कि कुत्ते के साथ क्रूरता का व्यवहार करने और मालिक को जान से मारने की धमकी का केस दर्ज किया है। इसमें एक आरोपी नामजद है, दो अज्ञात हैं। आरोपियों ने कुत्ते की बॉडी को कहीं फेंक दिया है। जांच टीम उसकी तलाश कर रही है। आरोपी अभी गिरफ्तार नहीं हुए हैं। घर से फरार हैं।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top