You are here
Home > राज्य और शहर > मंदसौर कोरोनाः 2 और नए पॉजेटिव आए, एक ही रात में 4 पॉजेटिव बढ़े

मंदसौर कोरोनाः 2 और नए पॉजेटिव आए, एक ही रात में 4 पॉजेटिव बढ़े

मंदसौर, June25। मंदसौर के लिए अब तक अच्छी खबर आ रही थी और कोरोना संक्रमित मरीज एक के बाद एक कोरोना से जंग जीतकर घर लौट रहे थे लेकिन बुधवार की रात को 2 नए कोरोना पॉजेटिव की मंदसौर जिले में एंट्री हो गई। एक कोरोना पॉजेटिव तो भीड़भाड़ वाले क्षेत्र बड़ा चौक और धानमंडी के निकट राम मोहल्ले में आया तथा दूसरा पॉजेटिव ग्राम अरनिया निजामुद्दीन का निकला। इन दो पॉजेटिव के बाद देर रात्रि आई रिपोर्ट में दो नए पॉजेटिव ओर आ गए जो ग्राम खिलचीपुरा और पिपलियामंडी के बताये जा रहे है।

जिला पंचायत सीईओ ऋषव गुप्ता ने बताया कि देर रात्रि को मंदसौर जिले से संबंधित 97 कोरोना सेम्पल की रिपोर्ट प्राप्त हुई, इसमें 95 की रिपोर्ट नेगेटिव है लेकिन 2 नए पॉजेटिव है। इनमें से एक पॉजेटिव ग्राम खिलचीपुरा का है तथा दूसरा पॉजेटिव पिपलियामंडी का निवासी है। देर रात्रि को इनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आने पर इन्हें कोविड हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था, साथ ही इनके परिजनों को भी क्वारेंटाईन किया गया है।

मंदसोर जिले तथा नगर के यह बुरी खबर ही है कि एक ही रात में मंदसौर जिले में 4 नए पॉजेटिव आ गए। अब मंदसौर जिले के कोरोना संक्रमित का आंकड़ा 105 हो गया है तथा अब एक्टिव केस 7 हो गए है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top