You are here
Home > राज्य और शहर > कार ने मारी बाईक को टक्कर, पति-पत्नी एवं 4 साल की बालिका की मृत्यु

कार ने मारी बाईक को टक्कर, पति-पत्नी एवं 4 साल की बालिका की मृत्यु

मंदसौर। होली मनाने जा रहा नीमच जिले का एक परिवार हादसे का शिकार हो गया। बायपास स्थित एमआईटी चौराहे पर तेज रफ्तार कार ने आगे चल रही बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार पिता और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। अस्पताल पहुंचने के बाद पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। डेढ़ साल की घायल बेटी का उपचार चल रहा है। टक्कर मारने के बाद कार भी असंतुलित होकर पलट गई। उसमे सवार लोग फरार हो गए।

वायडी नगर पुलिस ने बताया कि सोमवार दोपहर नीमच जिले के ग्राम दूदरसी निवासी विनोद पिता घीसालाल खारोल (35) पत्नी श्यामबाई (30) बेटी पायल (4) व किंजल (डेढ़ वर्ष) को लेकर बाइक से ससुराल रतलाम जिले के ग्राम आखरखेड़ी में होली मनाने जा रहा था।

दोपहर लगभग 2 बजे बायपास पर एमआईटी चौराहे के पास गोदरशाह दरगार के यहां पीछे से तेज रफ्तार में आ रही कार (एमपी 09-सीके 7319) के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में विनोद और उसकी बड़ी बेटी पायल की मौके पर ही मौत हो गई।

कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक टक्कर मारने के बाद कार भी पलट खा गई। कार में सवार लोगों को भी चोटें आई लेकिन वे मौके से फरार हो गये। वायडी नगर पुलिस ने 108 एंबुलेंस से मृतकों व घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां गंभीर घायल श्यामबाई भी एक घंटे तक मौत से संघर्ष के बाद हार गई।

घायल किंजल को जिला अस्पताल में उपचार के बाद दादी नीमच ले गई। मंगलवार को पति-पत्नी व बेटी का पीएम कर शव परिजनों को सौंपे गए। वायडी नगर पुलिस ने मामले में आखरखेड़ी निवासी राहुल पिता लक्ष्मण खारोल (18) की रिपोर्ट पर कार चालक के विरुद्ध भादसं की धारा 279, 337, 304ए में प्रकरण दर्ज किया है।

Sharing is caring!

Similar Articles

Leave a Reply

Top