You are here
Home > राजस्थान > सायकिल वितरण योजना का हुआ समारोहपूर्वक आयोजन

सायकिल वितरण योजना का हुआ समारोहपूर्वक आयोजन

विधायक ने की 5 लाख की घोषणा, भामाशाहों व विद्यालय स्टॉफ ने की 3 लाख 31 हजार की घोषणाएं

झालावाड़/डग । राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सूलिया में शनिवार को निःशुल्क साइकिल वितरण योजना का समारोहपूर्वक आयोजन किया गया । समारोह में डग विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामचन्द्र सुनारीवाल मुख्य अतिथि रहे तथा विशिष्ट अतिथि रामलाल गुर्जर पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष भवानीमंडी,  दिनेश मेहर जनपद सूलिया रहे।  समारोह का शुभारंभ माँ सरस्वती को दीप प्रज्वलन तथा माल्यार्पण कर अतिथियों ने किया ।

इस अवसर पर विद्यालय विकास समिति एवं विद्यालय प्रबंधन समिति तथा विद्यालय परिवार की ओर से विधायक एवं सभी अतिथियो का माल्यार्पण कर स्वागत किया । इस दौरान विधायक ने ग्राम के भामाशाहों व अभिभावकों को विद्यालय विकास में आगे आने की बात कही जिसे सहर्ष स्वीकार कर ग्राम के भामाशाहों ने विद्यालय में कक्षा कक्षों के लिए घोषणाएं की। भवानीमंडी के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष रामलाल गुर्जर ने 11000 रू, लक्ष्मीनारायण गुर्जर ने 21000 रू, हरिसिंह गुर्जर ने 51000 रू, कृष्णगोपाल गुर्जर ने 31000 रू, रामसिंह गुर्जर ने 21000 रू, ,बंशीलाल पाटीदार ने11000 रू, सुरेश मेहर सरपंच सूलिया ने 51000 रू, ओंकार लाल गुर्जर पूर्व जनपद सूलिया ने 11000 रू, हरिसिंह नागर ने 11000 रू, कन्हैयालाल पाटीदार ने 21000 रू, मांगीलाल नागर ने 5100 रू, कैलाश भराडिया ने 51000 रू, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के समस्त स्टाफ की ओर से 35000 रू देने की घोषणा भामाशाहो ने की । वही विधायक ने विद्यालय विकास कक्षा कक्ष निर्माण हेतु पांच लाख रू की  घोषणा करते हुए समारोह को संबोधित कर कहा कि विद्यालय में  विगत वर्षों में बोर्ड परीक्षाओं में शत प्रतिशत परिणाम होने से इस वर्ष विद्यालय के नामांकन में वृद्धि होने की बात कहते हुए विद्यालय के शिक्षकों की तारीफ की साथ ही राज्य सरकार की बालिका शिक्षा हेतु विभिन्न  योजनाओं की जानकारी दी।

समारोह को पूर्व पालिकाध्यक्ष एवं सरपंच सुलिया ने भी संबोधित किया। समारोह में  विधायक एवम अतिथियों ने कक्षा 9 की 31 छात्राओं को निःशुल्क साइकिल वितरित की इस अवसर पर समारोह का संचालन अध्यापक एवं कवि राजेश पुरोहित ने किया तथा प्रधानाचार्य राजकिशोर सिंघाडीया ने आभार व्यक्त करते हुए विद्यालय विकास में आगे आये सभी अतिथियों, ग्रामवासियों ,भामाशाहों , उपस्थित अभिभावकों व विद्यालय स्टाफ का आभार व्यक्त कर धन्यवाद दिया।

Sharing is caring!

Leave a Reply

Top